Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मां ने अपनी 6 माह की बेटी के साथ किया ऐसा, सुनकर काँप जाएगी आपकी रूह

Published

on

गुस्सा इंसान का सबसे बढ़ा दुश्मन होता है। इंसान गुस्से में आकर क्या कुछ कर जाता है यह उसे वक़्त रहते हुए पता नहीं चलता लेकिन उससे निकलने के बाद उसे बहुत पछतावा होता है। आइए आपको बताते है कि कैसें इसी गुस्से ने एक माँ को अपनी छोटी सी 6 माह की बच्ची के लिए दरिंदा बना दिया है।

खबर अलीगढ़ के जवां स्थित रामपुर गांव से है जहाँ घरेलू कलह में गुस्से में आकर मां ने अपनी छह माह की बेटी को जमीन पर पटक-पटक कर मौत के घाट उतार दिया। महिला का पति के साथ विवाद हो गया था, जिसके कारण गुस्से में उसने यह कदम उठा लिया।

जाने किस बात पर हुआ विवाद :

हुआ कुछ यूँ कि घटना से पहले मां पिंकी (6 माह की बच्ची) ने पति से कपड़े खरीदने के लिए पैसे मांगे थे।इसपर पति ने कहा था कि वह एक दो दिन में पैसे दे देगा। इसी बात पर विवाद शुरू हुआ और वह बेटी सोनी को पीटने लगी। जब पिता ने बच्ची को उससे छीन लिया तो उसने वापस खींचा और कमरे में ले जाकर पटक-पटक कर मार डाला।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को हिरासत में ले लिया है और उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्रादेशिक

राजस्थान में कोरोना की स्पीड हुई तेज, बीते 24 घंटे में मिले इतने केस

Published

on

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस लगातार तेजी से अपने पैर पसार रहा है। बीते कई दिनों से देश में 2 लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। इसके साथ ही मरने वालों का आंकड़ा भी अब तेजी से बढ़ने लगा है।

राजस्थान में कोरोना वायरस के नए मामलों में भी इजाफा देखने को मिला है। राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 9 हजार नए केस सामने आए हैं, वहीं 37 लोगों की मौत हो गई। एक दिन में मौतों का ये आंकड़ा डराने वाला है।

बढ़ते मामलों को देखते हुए राजस्थान सरकार ने वीकेंड कर्फ्यू का ऐलान कर दिया है। जारी आदेश के अनुसार राज्य में शुक्रवार शाम छह बजे से सोमवार सुबह पांच बजे तक कर्फ्यू लगाने की घोषणा की गई है।

दरअसल, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य में बढ़ते कोरोना आंकड़ों पर चिंता जाहिर करते हुए कहा, ‘‘कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए शुक्रवार शाम छह बजे से सोमवार सुबह पांच बजे तक प्रदेश में कर्फ्यू रहेगा। आप सभी से अपील है कि कर्फ्यू के दौरान सरकार का सहयोग करें और कोविड एप्रोप्रिएट बिहेवियर का पालन करें।’’

 

 

 

 

Continue Reading

Trending