Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बदमाशों ने स्कूल जा रही 15 साल की छात्रा का किया अपहरण, पुलिस बदमाशों की तलाश में

Published

on

उत्तर प्रदेश में वारदात रुकने का नाम ही नहीं ले रहे है। अभी अभी आई जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के नागल क्षेत्र में सोमवार सुबह बदमाशों ने स्कूल जा रही 15 साल की छात्रा का अपहरण कर लिया। वहां के लोगों की माने तो बदमाशों ने किशोरी को साइकिल से गिराया और उसके मुंह पर कपड़ा बांधकर कार में डालकर फरार हो गए।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका। कई थानों की पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

दगडोली गाँव निवासी एक 15 वर्षीय युवती सुबह करीब 9 बजे अपने गांव से कस्बे के स्कूल में पढ़ने आ रही थी। जैसे ही वह मीरपुर रेलवे फाटक पर पहुंची तो पहले से ही एक लाल रंग की कार में तीन युवक घात लगाए बैठे थे। युवती उनकी कार के पास से निकली तो तीनों ने उसे साइकिल से गिरा दिया और उसका मुंह बांधकर कार में डालकर ले गए। आसपास के लोगों ने शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी।

थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह का कहना है जल्द ही युवती को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा। युवती के परिजनों ने तीन अज्ञात युवकों के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है। सिंह ने कहा हमने आस पास के सभी इलाकों में पुलिस काे सतर्क कर दिया है। युवती के संबंध में जानकारी मिलते ही अवगत कराया जाएगा।पुलिस बदमाशों को पकड़ने की तलाश में जुटी हुई है। जल्द ही उनको धरदबोचा जायेगा।

प्रादेशिक

राजस्थान में कोरोना की स्पीड हुई तेज, बीते 24 घंटे में मिले इतने केस

Published

on

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस लगातार तेजी से अपने पैर पसार रहा है। बीते कई दिनों से देश में 2 लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। इसके साथ ही मरने वालों का आंकड़ा भी अब तेजी से बढ़ने लगा है।

राजस्थान में कोरोना वायरस के नए मामलों में भी इजाफा देखने को मिला है। राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 9 हजार नए केस सामने आए हैं, वहीं 37 लोगों की मौत हो गई। एक दिन में मौतों का ये आंकड़ा डराने वाला है।

बढ़ते मामलों को देखते हुए राजस्थान सरकार ने वीकेंड कर्फ्यू का ऐलान कर दिया है। जारी आदेश के अनुसार राज्य में शुक्रवार शाम छह बजे से सोमवार सुबह पांच बजे तक कर्फ्यू लगाने की घोषणा की गई है।

दरअसल, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य में बढ़ते कोरोना आंकड़ों पर चिंता जाहिर करते हुए कहा, ‘‘कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए शुक्रवार शाम छह बजे से सोमवार सुबह पांच बजे तक प्रदेश में कर्फ्यू रहेगा। आप सभी से अपील है कि कर्फ्यू के दौरान सरकार का सहयोग करें और कोविड एप्रोप्रिएट बिहेवियर का पालन करें।’’

 

 

 

 

Continue Reading

Trending