Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर की मां को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सत्यजीत दुबे की मां कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी खुद सत्यजीत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी है। पोस्ट में एक्टर ने विस्तार से अपनी मां की तबीयत के बारे में बताया है।

सत्यजीत ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लोगों को बताया कि उनकी मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने लिखा-बीते कुछ दिन से मेरी मां, बहन और मेरे लिए थोड़े मुश्किल साबित हुए हैं। कुछ दिनों से मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं थी।

उन्हें माग्रेन था, तेज बुखार भी था और शरीर में दर्द भी महसूस हो रहा था। हमने उनका कोरोना टेस्ट करवाया और वो पॉजिटिव पाई गईं। उन्हें नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है। मुझे उम्मीद है कि वो और मजबूत होकर बाहर आएंगी। मुझे और मेरी बहन को कोई लक्षण नहीं है।

अपने इंस्टा पोस्ट पर सत्यजीत ने कोरोना वॉरियर्स की भी तारीफ की है। उन्होंने लिखा- मैं अपने दोस्त, पड़ोसी, बीएमसी वर्कर और डॉक्टरों का शुक्रिया करना चाहता हूं। उनका प्यार अभूतपूर्व है।

सत्यजीत ने अपनी पोस्ट में एक इंट्रेस्टिंग किस्सा भी शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि कैसे एक पुलिस वाले ने उन्हें फोन कर चिंता नहीं करने को बोला। पुलिसकर्मी ने सत्यजीत को बेझिझक फोन करने और मदद मांगने को कहा है।

एक्टर ने आगे बताया कि वो वीडियो कॉल के जरिए अपनी मां से बात कर रहे हैं। गौरतलब है कि सत्यजीत ने संजय दत्त के साथ फिल्म प्रस्थानम में काम किया था। इस फिल्म में उनके निभाए किरदार से उन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी।

मनोरंजन

केआरके पर चला कोर्ट का डंडा, अब सलमान के खिलाफ कुछ नहीं बोल सकेंगे

Published

on

मुंबई। सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म का रिव्यू करके सुर्खियों में रहने वाले कमाल राशिद खान को कोर्ट ने लताड़ते हुए साफ शब्दों में कहा है कि अब वह सलमान खान या उनके बारे में कुछ भी नही बोल सकेगें। केआरके ने सलमान की फिल्म का निगेटिव रिव्यू करने के साथ ही उनके बारे में कई व्यक्तिगत आरोप भी लगाये थे। जिसके बाद सलमान खान की टीम ने केआरके के खिलाफ मानहानि का केस ठोक दिया था।

बुधवार को सलमान खान द्वारा केआरके के खिलाफ मानहानि के केस की सुनवाई थी। सलमान के वकील प्रदीप गांधी ने कोर्ट में कहा, ‘सभी पोस्ट बहुत ही अपमानजनक थे और फिल्म पर कमेंट करने पर कोई रोक नहीं है लेकिन व्यक्तिगत आरोप आधारहीन है।’ तो वहीं फिल्म समीक्षक के वकील मनोज गडकरी ने कोर्ट में बताया, ‘सलमान खान एक पब्लिक फिगर हैl इसके चलते वह क्रिटिसिज्म के दायरे में भी आते हैं और केआरके ने उनकी फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।’

मुकदमे में अंतरिम आदेश पारित करते हुए जज ने कहा, ‘कोई भी व्यक्ति अपने नाम से जाना जाता है। उनके नाम की समाज के लिए कोई वैल्यू नहीं हो सकती लेकिन उस व्यक्ति के लिए यह सब कुछ होता हैl अच्छा नाम होना बहुत महत्वपूर्ण है।’

Continue Reading

Trending