Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

राजनैतिक दवाब, पैसे पर आईपीएस ट्रान्सफर का आरोप

Published

on

आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, आईपीएस और पीपीएस अफसरों के ताबड़तोड़ तबादले, राजनैतिक दवाब और पैसे की भूमिका

Loading

लखनऊ। आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से पिछले दिनों हुए आईपीएस और पीपीएस अफसरों के ताबड़तोड़ तबादलों में राजनैतिक दवाब और पैसे की भूमिका की जाँच कराये जाने की मांग की है।मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में उन्होंने कहा है कि 2014 से आईपीएस अफसरों की तैनाती मुख्य सचिव की अध्यक्षता वाले 05 सदस्यीय सिविल सर्विस बोर्ड 2010 से पीपीएस अफसरों की तैनाती डीजीपी की अध्यक्षता वाले  05 सदस्यीय राज्य स्तरीय पुलिस स्थापना बोर्ड की अनुशंसा पर ही होती है। अमिताभ ने कहा कि जिस प्रकार पिछले दिनों सीतापुर जैसे जिले में महीने भर में 04 एसपी तैनात हुए अथवा ट्रान्सफर के बाद 10 आईपीएस और पीपीएस अफसरों के ट्रान्सफर निरस्त हो गए उससे स्पष्ट है कि इन दोनों बोर्ड द्वारा बाह्य कारणों से अनियमितता बरती जा रही है। अतः उन्होंने इस सम्बन्ध में दोनों बोर्ड के अध्यक्ष से स्पष्टीकरण प्राप्त कर अग्रिम कार्यवाही करने की बात कही है।

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending