Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मैं स्वार्थी अभिनेत्री : दीपिका

Published

on

Loading

मुंबई। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा है कि अभिनय के मामले में वह स्वार्थी बन जाती हैं। दीपिका ने अपनी आगामी फिल्म ‘तमाशा’ के गीत ‘वाट वाट वाट’ को जारी किए जाने के मौका पर कहा, “हम सभी हर फिल्म के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, लेकिन जब मैं पूरी तस्वीर देखती हूं तो एक कलाकार के रूप में मैं पूरी तरह स्वार्थी हूं।”

दीपिका इस साल अपनी फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं। अभिनेत्री ने कहा, “इससे पहले ‘पीकू’ प्रदर्शित हुई। अब ‘तमाशा’ और उसके बाद ‘बाजीराव मस्तानी’ प्रदर्शित होगी। इसलिए एक कलाकार के रूप में, मैं बहुत खुश हूं।” फिल्म ‘तमाशा’ के बारे में उन्होंने कहा, “फिल्म परंपरागत ढाचे को तोड़ते हुए, अलग तरह की परेशानियां व्यक्त की गई हैं, और मुझे लगता है कि इससे हम अलग तरह के किरदार की मनोदशा व्यक्त कर रहे हैं।” फिल्म में रणवीर कपूर भी हैं।

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending