Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

ईवीएम पर अंगुली दबाना एके-47 से अधिक कारगर : मोदी

Published

on

modi-statement-about-relligous-clashes

Loading

जम्मू| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को यहां कहा कि इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) पर अंगुली दबाना, एके-47 चलाने से अधिक कारगर है।

मोदी ने सांबा में आयोजित एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राज्य विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में भारी मतदान के लिए जम्मू एवं कश्मीर के मतदाताओं की प्रशंसा की और कहा, “आपके पास भी शक्ति है, (ईवीएम पर) एक अंगुली दबाने की शक्ति, और आपकी अंगुली की शक्ति किसी एके-47 की शक्ति से ज्यादा शक्तिवान है।”

मोदी ने कहा, “इसी कारण मैं आज आपसे अपील करने आया हूं कि जम्मू एवं कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी की एक बहुमत वाली सरकार बनाएं.. हमसब एक हैं और हम विकास की एक नई राजनीति को लेकर आगे बढ़ेंगे।”

मोदी ने कहा, “यहां सिर्फ एक मंत्र है- विकास, जो युवाओं को रोजगार के अवसर मुहैया कराएगा।”

उपस्थित जनसमूह से एक मजबूत और स्थिर सरकार चुनने का आग्रह करते हुए मोदी ने आश्वस्त किया कि उन्हें जो प्यार मिल रहा है उसे वह विकास के जरिए सूद सहित लौटा देंगे।

मोदी दिनभर के लिए सोमवार को जम्मू पहुंचे। वह यहां राज्य विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने आए हैं।

उत्तर प्रदेश

नोएडा: गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी की पानी की टंकी में मिली महिला का लाश, पुलिस को पति पर हत्या का शक

Published

on

Loading

नोएडा उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के गौतमबुद्ध नगर विश्‍वविद्यालय की पानी की टंकी में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है। शुरुआती जानकारी से पता चला है कि महिला का पति फरार है, जो विश्‍वविद्यालय के बगल में ही बने सरकारी अस्पताल जिम्स का कर्मचारी बताया जा रहा है। पुलिस को संदेह है कि पति ने ही पत्नी को मौत के घाट उतारा है।

कोतवाली ईकोटेक-1 क्षेत्र के गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय परिसर में राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के कर्मचारियों का स्टाफ क्वार्टर है। उसी में रहने वाले ड्राइवर की पत्नी का शव मिला है। सोमवार देर रात करीब 11 बजे के आस-पास बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर बनी सीमेंट की पानी की टंकी के अंदर मिला है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले ही दंपती यहां पर रहने के लिए आए थे। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या करने के बाद शव को पानी की टंकी में फेंक दिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर (लॉ एंड आर्डर) शिवहरि मीणा ने बताया कि गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय की छत पर बने सीमेंटेड पानी के टैंक एक महिला का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई। महिला का पति विश्वविद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। पड़ोसियों ने बताया कि रात में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। वे अक्सर आपस में झगड़ते रहते थे। महिला का पति मौके से फरार है।

Continue Reading

Trending