Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अकाली-भाजपा का गठबंधन बरकरार रहेगा : बादल

Published

on

prakash singh badal

Loading

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने रविवार को कहा कि राज्य स्तर पर नेताओं के बीच विवाद के बावजूद शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच गठबंधन बरकरार रहेगा। अकाली दल के मुख्य संरक्षक बादल ने इस बात से इंकार किया कि सत्ताधारी पार्टी अकाली दल और भाजपा के गठबंधन पर किसी तरह का खतरा है।

चंडीगढ़ प्रेस क्लब में ‘प्रेस से मिलिए’ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बादल ने कहा, “भाजपा के साथ पूर्व में हमारा गठबंधन मजबूत था, मौजूदा समय में मजबूत है और आगे भी रहेगा।” वह कुछ भाजपा नेताओं द्वारा सार्वजनिक रूप से की जा रही शिकायतों पर पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे। ज्ञात हो कि बादल के मंत्रिमंडल के मंत्री स्वयं अकाली दल की सरकार के कामकाज के तरीके पर सवाल उठा रहे हैं।

शिरोमणि अकाली दल और भाजपा का गठबंधन 2007 से राज्य की सत्ता में है। मार्च 2012 में हुए विधानसभा चुनाव में भी पार्टी ने जीत दर्ज की थी। राज्य में तीन दशकों से भी अधिक समय से दोनों पार्टियां साथ हैं। उद्योग मंत्री मदन मोहन मित्तल और स्थानीय निकाय मंत्री अनिल जोशी समेत कुछ भाजपा नेताओं ने हाल के समय में अकाली नेतृत्व के साथ मतभेद व्यक्त किए थे। अन्य भाजपा नेताओं और पार्टी के विधायकों ने भी अकाली दल के खिलाफ बयानबाजी की। पंजाब की 117 सीटों वाली विधानसभा के लिए 2017 में चुनाव होने की संभावना है।

प्रादेशिक

झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप, आरपीएफ व जीआरपी ने ली तलाशी, एक युवक हिरासत में

Published

on

Loading

पुणे। पुणे से जम्मू तवी जाने वाली झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप मच गया है। ट्रेन को भोपाल के रानी कमलापति स्टेशन पर रोक कर सर्चिंग की गई। आरपीएफ ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, झेलम एक्सप्रेस में बम होने की सूचना मिली थी। किसी यात्री ने सूचना दी कि गाड़ी के एस-9 कोच में संदिग्ध वस्तु रखी है। इस सूचना के आधार पर रानी कमलापति स्टेशन पर गाड़ी को रोका गया और आरपीएफ व जीआरपी के जवानों ने तलाशी ली। डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया। ट्रेन के अंदर कुछ भी नहीं मिला।

झेलम एक्सप्रेस की सर्चिंग में लगभग आधे घंटे का समय लगा और उसके बाद गाड़ी को आगे के लिए रवाना किया गया। आरपीएफ ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है, जिसकी मानसिक स्थिति अच्छी नहीं बताई जा रही है।

Continue Reading

Trending