Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

अपने संगीत में मीरा संग खूब ठुमके शाहिद

Published

on

नई दिल्ली,बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर,मंगेतर मीरा राजपूत संग,सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहण श्रेष्ठ,पिता पंकज कपूर

Loading

नई दिल्ली | बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर मंगलवार को अपनी मंगेतर मीरा राजपूत संग परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं। सोमवार रात उनके संगीत कार्यक्रम की एक फोटो सोशल मीडिया में छाई रही। इसमें शाहिद, मीरा संग ठुमकते नजर आए। संगीत कार्यक्रम छतरपुर में एक फार्महाउस में रखा गया था, जिसमें यह जोड़ा एक-दूसरे संग ठुमकता दिखा।

शाहिद के दोस्त और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहण श्रेष्ठ ने संगीत कार्यक्रम की एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की और इसकी बगल में लिखा, “मार डाला एस.के.।” इसमें शाहिद सुर्ख लाल कुर्ते, बंदगला और पायजामे में, जबकि मीरा हल्के पीले लहंगे में नजर आईं। कुछ अन्य फोटो में भी मीरा शादी पूर्व की कुछ रस्मों-कार्यक्रमों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। शाहिद से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, वैवाहिक कार्यक्रम को सादा और नामचीन हस्तियों से अछूता रखने की योजना है। सूत्र ने बताया था, “शादी में सिर्फ दंपति के परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे। 12 जुलाई को मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में बॉलीवुड हस्तियां शिरकत करेंगी।” सोमवार को शाहिद के पिता पंकज कपूर और शाहिद की सौतेली मां सुप्रिया पाठक के कुछ फोटो इंटरनेट पर देखे गए। इनमें पंकज जींस और सुप्रिया सादे सलवार कमीज में हाथ में गजरा लिए गुड़गांव के होटल ट्राइडेंट में प्रवेश करती दिखीं। सूत्र ने बताया था, “परिवार तथा मेहमानों के लिए गुड़गांव के ट्राइडेंट होटल में 50 कमरे बुक कराए गए हैं और शाहिद के लिए द ओबरॉय होटल का प्रेसीडेंशियल सुइट बुक है।”

द ओबरॉय की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, प्रेसीडेंशियल सुइट दो लग्जरी बेडरूम वाला निवास स्थल है, जो 5,300 वर्ग फुट में फैला हुआ है। जिसमें इतालवी मार्बल वाली चिमनी, डाइनिंग रूम, अध्ययन कक्ष, पैंट्री, जिम-कम-योग कक्ष और बाहर एक स्वीमिंग पूल शामिल हैं। सूत्र के अनुसार, इसका एक रात का किराया 6,00,000 रुपये से अधिक है।

नेशनल

बेंगलुरु एयरपोर्ट पर उतरते ही गिरफ्तार हुआ प्रज्वल रेवन्ना, एसआईटी ने की पूछताछ

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक सेक्स स्कैंडल केस में आरोपी प्रज्वल रेवन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रज्वल रेवन्ना जैसे ही जर्मनी से बेंगलुरु एयरपोर्ट पर लैंड हुआ उसे गिरफ्तार कर लिया गया। प्रज्वल रेवन्ना पर कई महिलाओं के यौन शोषण के आरोप हैं। प्रज्वल रेवन्ना का मोबाइल और बैगेज विशेष जांच दल (एसआईटी) ने जब्त कर लिया है। उनसे आज ही पूछताछ शुरू की जाएगी और पूरे घटनाक्रम को समझने के लिए उन्हें हासन स्थित उनके घर भी ले जाया जाएगा जहां कथित तौर पर अपराध हुआ था।

म्यूनिख से आई लुफ्थांसा एयरलाइंस की फ्लाइट एलएच764 को बेंगलुरु हवाई अड्डे पर उतरते ही केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के जवानों ने घेर लिया। उन्होंने इमिग्रेशन की औपचारिकताएं पूरी करने के बाद हासन सांसद को एसआईटी के हवाले कर दिया। सूत्रों ने बताया कि प्रज्वल का मोबाइल फोन और बैगेज एसआईटी ने जब्त कर लिया है। मोबाइल फोन और उनके आवाज के नमूने को फॉरेंसिक लैब भेजा जाएगा। आरोपी को सबसे पहले मेडिकल के लिए बेंगलुरु के बौरिंग अस्पताल ले जाया जायेगा। इसके बाद एसआईटी प्रमुख बी.के. सिंह के नेतृत्व में उनसे पूछताछ की जाएगी।

पूछताछ के बाद रेवन्ना को हासन स्थित उनके घर ले जाया जायेगा जहां यौन शोषण और बलात्कार की घटनाओं को अंजाम देने का आरोप है। वहां एसआईटी सबूत एकत्र करने के अलावा घटनाक्रम को जोड़ने का प्रयास भी करेगी। सूत्रों ने बताया कि आरोपी को हासन से लाने के बाद अदालत में पेश किया जाएगा। इस बीच प्रज्वल से मिलने के लिए उनके वकीलों की एक टीम पहुंच गई है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते रेवन्ना, उनका कथित सेक्स वीडियो सामने आने के बाद 26 अप्रैल को देश छोड़कर चले गये थे। उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट, लुक आउट नोटिस और ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किये गये थे।

Continue Reading

Trending