Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

गोवा तट पर आराम करें कांग्रेस नेता : नकवी

Published

on

पणजी,भारतीय जनता पार्टी,नेता मुख्तार अब्बास नकवी,कांग्रेस नेता 2014,पार्टी कार्यकर्ताओं,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली

Loading

पणजी | भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस नेता 2014 के आम चुनाव में मिली हार के कारण अब भी अवसाद में हैं और उन्हें गोवा के तट पर आराम करना चाहिए। केंद्रीय संसदीय कार्य राज्य मंत्री 1975-77 के बीच देश में लगे आपातकाल के 40 साल पूरा होने पर पार्टी कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन में शिरकत करने के लिए पणजी पहुंचे।

नकवी ने कहा, “कांग्रेस एक साल से सत्ता से बाहर है। उन्हें हार से मिले अवसाद से बाहर आना चाहिए। वे हार से परेशान हैं। अपना दिमाग ठीक करने के लिए, उन्हें गोवा के तट पर आराम करना चाहिए।” उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सत्ता के गलियारे से संचालित भ्रष्ट तत्वों को हटा दिया है।

प्रादेशिक

कोटा में बिहार के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कर रहा था JEE की तैयारी

Published

on

Loading

कोटा। राजस्थान के कोटा में बिहार के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक छात्र का नाम आयुष है। वो कोटा में रहकर jEE की तैयारी कर रहा था। मृतक के परिजनों के कोटा पहुंचने के बाद पुलिस ने छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराया।

जांच अधिकारी कमल किशोर ने बताया कि रविवार की रात बिहार के मोतिहारी निवासी कोचिंग छात्र आयुष जायसवाल ने रोशनदान में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जब छात्र अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो उसके दोस्तों ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई जवाब नहीं आने पर पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद छात्र की खुदकुशी का मामला सामने आया। इस मामले की महावीर नगर थाना पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि छात्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बता दें कि कोटा में लगातार कोचिंग स्टूडेंट्स खुदकुशी कर रहे हैं। इसको लेकर पुलिस जागरूकता फैलाने में जुटी है। कोचिंग संस्थानों को भी आवश्यक दिशानिर्देश दिए गए हैं।

Continue Reading

Trending