Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

शाहरुख ने अबराम की तस्वीर साझा की

Published

on

मुंबई,सुपरस्टार शाहरुख खान,छोटे बेटे अबराम,शाहरुख बुल्गारिया,निर्देशक रोहित शेट्टी,इंटरनेट,काजोल, वरुण धवन, कृति सेनन, विनोद खन्ना, बोमन ईरानी

Loading

मुंबई | सुपरस्टार शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम इन दिनों बार्सेलोना में मजे कर रहे हैं। उधर, शाहरुख बुल्गारिया में फिल्म शूटिंग में व्यस्त रहने के बावजूद अबराम की फोटो ट्विटर पर डालना नहीं भूले। शाहरुख इस समय बुल्गारिया में निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म ‘दिलवाले’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने ट्विटर पर अबराम की फोटो साझा की, जिसमें वह अपने रिश्ते की बहन आलिया की गोद में खिलखिलाते नजर आ रहे हैं।

शाहरुख ने फोटो के साथ लिखा, “इंटरनेट पर यह देखा। अबराम इन दिनों बार्सेलोना में है और अपनी रिश्ते की बहन आलिया के साथ मजे कर रहा है।” इसके बाद शाहरुख ने अबराम की एक और तस्वीर साझा की और साथ में यह भी लिखा, “हां मुझे अफसोस है कि मैं एक ऐसा पिता हूं, जो लोगों को अपने बच्चों की तस्वीरों से परेशान करता है।” रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘दिलवाले’ में काजोल, वरुण धवन, कृति सेनन, विनोद खन्ना, बोमन ईरानी, कबीर बेदी, संजय मिश्रा और वरुण शर्मा भी हैं।

नेशनल

आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा दावा- राहुल ने खाई थी कसम, सरकार बनी तो पलट देंगे राम मंदिर का फैसला

Published

on

Loading

नई दिल्ली। भाजपा नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस को निशाने पर लिया है। उन्होंने राधिका खेड़ा के इस्तीफे के बाद कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो राष्ट्रभक्त होगा…रामभक्त होगा और सनातन को मानेगा वह कांग्रेस में नहीं रह सकता है। 4 जून आते-आते कांग्रेस के कई बड़े नेता पार्टी छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि जो देश की बात करेगा वो इस पार्टी में नहीं रह सकेगा। जो कांग्रेस के गीत गाएगा वहीं कांग्रेस में रहेगा।

इतना ही नहीं उन्होंने तो यहाँ तक दावा कर दिया कि राहुल गांधी ने कसम खाई थी कि अगर कांग्रेस केंद्र में सरकार बनाती है तो वह सुप्रीम कोर्ट के राम मंदिर फैसले को पलट देंगे। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने करीबी नेताओं के साथ बैठक में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलटने के लिए एक ‘सुपरपावर कमीशन’ बनाने की बात कही थी।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, ”मैंने कांग्रेस में 32 साल से अधिक समय बिताया है और जब राम मंदिर का फैसला आया, तो अमेरिका में अपने शुभचिंतकों से सलाह लेने के बाद राहुल गांधी ने अपने करीबी नेताओं के साथ बैठक में कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद वे सुपरपावर कमीशन बनाएंगे। यह कमीशन राम मंदिर के फैसले को उसी तरह पलट देगा जैसे राजीव गांधी ने शाह बानो के फैसले को पलट दिया था।”

प्रमोद कृष्णम ने कहा कि राहुल गांधी और उनकी टीम किसी न किसी बहाने से इस देश को तोड़ना चाहती है। पहले की कांग्रेस और अब की कांग्रेस में काफी फर्क है। अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए प्रमोद कृष्णम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की जब स्थापना हुई तब उसमें देशभक्त नेता थे। महात्मा गांधी और नेहरू की कांग्रेस ने देश को जोड़ने का काम किया अब वे देश तोड़ने में जुटे हैं। इसलिए ये लोग हर समय गलत बयानबाजी करते हैं।

Continue Reading

Trending