Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बंगाल में सड़क दुर्घटना में 5 मरे

Published

on

Loading

कोलकाता| पश्चिम बंगाल के बर्दवान जिले में शनिवार को एक सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि चार अन्य घायल हो गए। हादसे की जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने बताया कि हादसा गलसी में उस समय हुआ, जब झारखंड जा रही एक एसयूवी गाड़ी एक ट्रक से टकराकर पलट गई।  गाड़ी में बैठे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इनमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं। जबकि घटनास्थल के पास खड़ा एक व्यक्ति दुर्घटना में घायल हो गया था जिसने बाद में दम तोड़ दिया। हादसे में घायल चार लोगों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending