Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

यूपी में पारा चढ़ने के आसार

Published

on

up weather

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ व आसपास के इलाकों में रविवार सुबह से ही तेज धूप है, जिससे तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। मौसम विभाग के अनुसार, अगले 24 घंटों के दौरान पारा और चढ़ने की आशंका है। उत्तर प्रदेश मौसम विभाग के निदेशक जे.पी. गुप्ता के अनुसार, दिन में आसमान साफ रहेगा। धूप झुलसाने वाली होगी। तापमान में दो डिग्री सेल्सियस तक की बढ़ोतरी दर्ज किए जाने के आसार हैं। कुछ जिलों में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे।

मौसम विभाग के मुताबिक, रविवार को लखनऊ में न्यूनतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस दर्ज रहा। अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस के आसपास दर्ज किए जाने का अनुमान है। लखनऊ के अलावा वाराणसी में न्यूनतम तापमान 21 डिग्री, गोरखपुर में 22 डिग्री, कानपुर में 24 डिग्री, इलाहाबाद में 25.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

प्रादेशिक

सहारा श्री के जन्मदिन पर केजीएमयू, लोहिया और बलरामपुर अस्पताल में हुआ विशाल भंडारे का आयोजन

Published

on

Loading

लखनऊ। आज सुब्रत राय यानी सहारा श्री के जन्म जयंती के अवसर पर केजीएमयू, लोहिया अस्पताल, बलरामपुर अस्पताल में उनके जन्मदिन को प्रेरणा दिवस के रूप में मनाया गया।

KGMU, लोहिया, बलरामपुर हॉस्पिटल में विजय श्री फाउंडेशन प्रसादम सेवा आज सहारा श्री को समर्पित रही।

इस अवसर पर सहारा श्री के भांजे सम्राट नियोगी भी मौजूद रहे और भरपूर सेवा करते नजर आए। सम्राट नियोगी ने पहले खुद प्रसाद बनाया। उसके बाद भंडारे में मौजूद लोगों को प्रसाद परोसा और सफाई करते भी नजर आए। साथ ही सहारा श्री के आदर्शो पर चलने की बात कही।

Continue Reading

Trending