Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

दूरंतो एक्सप्रेस के 10 डिब्बे पटरी से उतरे

Published

on

train-derailed

Loading

पणजी। गोवा में रविवार सुबह बाली रेलवे स्टेशन के पास मुंबई से एर्नाकुलम जाने वाली दूरंतो एक्सप्रेस की 10 बोगियां एक सुरंग से गुजरने के दौरान पटरी से उतर गईं। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। घटना पणजी से लगभग 45 किलोमीटर आगे दक्षिण में सुबह 7.15 बजे तब हुई, जब गाड़ी संख्या 12223 लोकमान्य तिलक टर्मिनस-अर्नाकुलम दूरंतो एक्सप्रेस एक सुरंग से गुजर रही थी।

कोंकण रेलवे (केआर) के जनसंपर्क अधिकारी बबन घाटगे ने बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। दुर्घटना राहत चिकित्सा वैन और दुर्घटना राहत रेलगाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई थीं। कोंकण रेलवे स्टेशन द्वारा जारी बयान में बताया गया कि गोवा के रास्ते कोंकण रेल मार्ग पर चलने वाली रेलगाड़ियों का मार्ग बदला जाएगा या रेलगाड़ियां रद्द की जाएंगी।

बयान में बताया गया, “कोंकण रेलवे, दुरंतो एक्सप्रेस के उन यात्रियों को किराए का पूरा पैसा लौटाने की व्यवस्था कर रहा है, जो अपनी यात्रा जारी नहीं रखना चाहते।” यात्रियों को राहत पहुंचाने और पटरियों की मरम्मत का काम जारी है। यात्रियों और उनके परिवारों से रास्ते की बहाली ओर रूट पर यातायात फिर से शुरू होने से संबंधित पूछताछ के लिए कोंकण रेलवे को 022-27587939 पर फोन करने को कहा गया है।

नेशनल

सपा ने उम्मीदवारों की एक और लिस्ट की जारी, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को फतेहपुर से टिकट

Published

on

Loading

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की एक और सूची जारी कर दी है। अखिलेश यादव ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को फतेहपुर से और भगत राम मिश्रा को कैसरगंज से उम्मीदवार बनाया है। समाजवादी पार्टी कांग्रेस के नेतृत्व वाले इंडिया अलायंस के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है।

इससे पहले बीजेपी और बीएसपी ने इस सीट पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है। नरेश आज नामांकन करेंगे। फतेहपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी और सपा के बीच कांटे का मुकाबला होने की संभावनाएं हैं। भाजपा ने फतेहपुर लोकसभा सीट से साध्वी निरंजन ज्योति को तीसरी बार टिकट दिया है।

फतेहपुर सीट पर नामांकन 26 अप्रैल को शुरू हो गए थे. नामांकन की अंतिम तारीख 3 मई है. इस सीट पर पांचवे चरण में 20 मई को वोटिंग होगी. पांचवे चरण में मोहनलालगंज, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, झांसी, हमीरपुर,जालौन, बांदा, फतेहपुर, कौशांबी, बाराबंकी, फैजाबाद, कैसरगंज और गोंडा में मतदान होगा

Continue Reading

Trending