Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, ट्वीट कर दी CM भगवंत मान को चेतावनी

Published

on

Loading

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास के घर पर पंजाब की पुलिस पहुंची है। सुबह-सुबह पुलिस के पहुंचने की जानकारी कुमार विश्वास ने खुद ट्वीट करके दी है। इसके साथ ही उन्होंने भगवंत मान को चेतावनी भी दी है कि वह अरविंद केजरीवाल पर भरोसा न करें और वह उन्हें भी धोखा देंगे। कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, ‘सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है। एक समय मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूँ। तुम दिल्ली में बैठे जिस आदमी को पंजाब के लोगों की दी हुई ताक़त से खेलने दे रहे हो, वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा। देश मेरी चेतावनी याद रखे।

चुनाव से पहले दिए बयान को लेकर पहुंची पंजाब पुलिस?

अभी यह जानकारी नहीं मिली है कि कुमार विश्वास के घर पर किस मामले में पंजाब की पुलिस पहुंची है। हालांकि माना जा रहा है कि पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले उनके एक बयान को लेकर शायद पुलिस उनके आवास पर गई है। कुमार विश्वास ने चुनाव से पूर्व अपने एक बयान में कहा था कि अरविंद केजरीवाल किसी भी तरह से पंजाब के सीएम बनना चाहते थे। यहां तक कि उनका कहना था कि यदि पंजाब का सीएम नहीं बना तो फिर मैं खालिस्तान का सीएम बन जाऊंंगा। अपने इस बयान में उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर कट्टरपंथियों से मिलीभगत होने का आरोप लगाया था। इस बयान को लेकर काफी विवाद हुआ था और अरविंद केजरीवाल ने भी इस पर रिएक्शन दिया था।

एक टीवी इंटरव्यू में कुमार विश्वास के बयान से जुड़े सवाल पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं दुनिया का पहला ऐसा आतंकवादी हूं, जो स्कूल और अस्पताल बनवाता है। उन्होंने कहा कि अब तक किसी को यह पता नहीं था और बड़ी-बड़ी एजेंसियां इस बारे में खुलासा नहीं कर पाईं, लेकिन एक कवि ने अचानक यह जानकारी पूरी दुनिया को दी है। गौरतलब है कि इससे पहले भाजपा के प्रवक्ता तेजिंदर पाल बग्गा के खिलाफ भी पंजाब पुलिस केस दर्ज कर चुकी है और उनके घर पर भी पहुंची थी।

उत्तर प्रदेश

सीएम योगी काट डालने की धमकी देने वाला शख्स प्रयागराज से गिरफ्तार, रोते हुए बोला-गलती हो गई

Published

on

Loading

प्रयागराज। एक यू ट्यूबर से बात करते हुए सीएम योगी को काट डालने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी शख्स का नाम शमीम है। उसका एक वीडियो बीते दिनों वायरल हुआ था जिसमें वो कह कह रहा था, ‘कौन है योगी आदित्यनाथ? अगर हिम्मत है तो हमारे लालगोपालगंज इलाके में आए। हमारे ऊपर बुलडोजर चलाकर दिखा दें। बकरा बनाकर काटेंगे। चैलेंज, खुल्ला चैलेंज।’

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी शमीम ने बताया कि नशे की हालत में यूट्यूबर ने उसे उकसाकर सीएम के लिए अपशब्द बुलवा लिए थे। नशा उतरने पर उसे अपनी गलती का आभास हुआ तो उसने यूट्यूबर से संपर्क कर माफी का वीडियो भी बनवाया और उसे अपलोड करने की बात कही। लेकिन उसने माफी वाला वीडियो जारी नहीं किया। इसके बाद उसने खुद माफ़ी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने का प्रयास किया था।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात में प्रयागराज पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास चेकिंग के दौरान एक युवक को पकड़ा। जिसके पास से तमंचा कारतूस और देशी बम और चोरी का मोबाइल बरामद हुआ। पुलिस युवक को थाने लाकर पूछताछ की तो पता चला कि ये वही युवक है, जिसने कुछ दिनों पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ को काट डालने की धमकी दी थी। इस मामले में भी पुलिस ने आरोपी शमीम के खिलाफ केस भी दर्ज कर किया था। इसके बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम दिल्ली तक गयी थी लेकिन पुलिस से बचने के लिए ही वो दिल्ली से भागकर प्रयागराज पहुंच गया था और यहां पर छिपकर रह रहा था।

Continue Reading

Trending