Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सपा शासन में हुए 700 से अधिक दंगे, हमनें प्रदेश को दंगामुक्त बनायाः सीएम योगी

Published

on

Loading

गोरखपुर। चौरीचौरा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी श्रवण निषाद के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि अपने शासन के दौरान विकास के नाम पर सिर्फ कब्रिस्तानों की चहारदीवारी बनवाने वाली सपा को अब वहीं जाकर वोट मांगने की जरूरत है। आमजन को उसके हाल पर छोड़ देने वालों को जनता पिछली बार की तरह इस चुनाव में भी करारा सबक सिखाने जा रही है।

रामपुर रकबा में आयोजित जनसभा में सीएम योगी ने कहा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने प्रदेश को दंगा मुक्त बनाया है। 2017 से लेकर अब तक प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ। जबकि 2007 से 2012 तक बसपा की सरकार में 364 तथा 2012 से 2017 तक समाजवादी पार्टी को सरकार में 700 से अधिक दंगे हुए थे। विकास, सुरक्षा व सुशासन ही भाजपा का लक्ष्य है।

इसी लक्ष्य के अनुरूप प्रदेश से गुंडागर्दी, माफियागिरी को समाप्त कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि विकास के लिए साफ नीयत होनी चाहिए जो सिर्फ भाजपा के पास है। हमारा नारा सबका साथ सबका विकास है। जबकि सपा-बसपा का नारा होता है, सबका साथ लेकिन सिर्फ खानदान का विकास। सीएम ने कहा कि प्रदेश में विकास के लिए पैसे की कोई कमी नहीं है और इसके लिए हमारा विजन भी स्पष्ट है।

बंधु सिंह के बलिदान को याद कर बीजेपी को जिताने की अपील

चौरीचौरा विधानसभा क्षेत्र के इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 100 वर्ष पूर्व हुई चौरीचौरा की ऐतिहासिक घटना व 1857 के स्वतंत्रता संग्राम के अमर बलिदानी बंधु सिंह को याद किया। उन्होंने कहा कि बंधु सिंह का बलिदान राष्ट्र के लिए हुआ था और भाजपा भी राष्ट्र हित के पथ पर चल रही है।

उन्होंने इस विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्रवण निषाद को जिताने की अपील की। जनसभा में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद, भाजपा के प्रदेश महामंत्री कर्मवीर जी, जिला संगठन प्रभारी अजय सिंह गौतम, पूर्व विधायक बेचन राम आदि भी मौजूद रहे।

उत्तर प्रदेश

सीएम योगी काट डालने की धमकी देने वाला शख्स प्रयागराज से गिरफ्तार, रोते हुए बोला-गलती हो गई

Published

on

Loading

प्रयागराज। एक यू ट्यूबर से बात करते हुए सीएम योगी को काट डालने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी शख्स का नाम शमीम है। उसका एक वीडियो बीते दिनों वायरल हुआ था जिसमें वो कह कह रहा था, ‘कौन है योगी आदित्यनाथ? अगर हिम्मत है तो हमारे लालगोपालगंज इलाके में आए। हमारे ऊपर बुलडोजर चलाकर दिखा दें। बकरा बनाकर काटेंगे। चैलेंज, खुल्ला चैलेंज।’

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी शमीम ने बताया कि नशे की हालत में यूट्यूबर ने उसे उकसाकर सीएम के लिए अपशब्द बुलवा लिए थे। नशा उतरने पर उसे अपनी गलती का आभास हुआ तो उसने यूट्यूबर से संपर्क कर माफी का वीडियो भी बनवाया और उसे अपलोड करने की बात कही। लेकिन उसने माफी वाला वीडियो जारी नहीं किया। इसके बाद उसने खुद माफ़ी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने का प्रयास किया था।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात में प्रयागराज पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास चेकिंग के दौरान एक युवक को पकड़ा। जिसके पास से तमंचा कारतूस और देशी बम और चोरी का मोबाइल बरामद हुआ। पुलिस युवक को थाने लाकर पूछताछ की तो पता चला कि ये वही युवक है, जिसने कुछ दिनों पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ को काट डालने की धमकी दी थी। इस मामले में भी पुलिस ने आरोपी शमीम के खिलाफ केस भी दर्ज कर किया था। इसके बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम दिल्ली तक गयी थी लेकिन पुलिस से बचने के लिए ही वो दिल्ली से भागकर प्रयागराज पहुंच गया था और यहां पर छिपकर रह रहा था।

Continue Reading

Trending