Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आई सामने, ये बड़े नाम हैं शामिल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। बिग बॉस के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। उनका इंतज़ार अब ख़त्म होने को है। दरअसल, बिग बॉस सीजन 15 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आ गई है। इस बार की लिस्ट में टीवी जगत की कई हस्तियां शामिल हैं। साथ ही बिग बॉस OTT से भी कुछ कंटेस्टेंट्स बिग बॉस 15 के घर में कदम रखेंगे। बता दें कि हाल ही में कलर्स टीवी पर आने वाले इस शो का प्रोमो रिलीज़ हुआ था। अब नए प्रोमो में कुछ कंटेन्टेन्ट्स की झलक भी दिखाई गई है।

जानकारी के मुताबिक टीवी एक्टर्स में करन कुंद्रा का नाम भी सूची में शामिल है। करण कई बड़े सीरियल में लीड रोले कर चुके हैं, इसके अलावा वो एमटीवी के दो बड़े शो ‘लव स्कूल’ और ‘रोडीज़’ के होस्ट भी रह चुके हैं। इसके अलावा तेजस्वी प्रकाश भी सलमान के शो में नज़र आने वाली हैं, इससे पहले वे खतरों के खिलाडी में भी हिस्सा ले चुकी हैं। टीवी जगत की एक और हस्ती सिम्बा नागपाल भी शो में एंट्री लेने वाले हैं। सिम्बा एमटीवी के मशहूर शो स्प्लिट्सविला के पूर्व कंटेस्टेंट रह चुके हैं।

शो के प्रोमो में पंजाबी इंडस्ट्री की लोकप्रिय सिंगर अफसाना खान को भी देखा जा सकता है। उन्हें ‘तितलियां’ गाने से काफी फेम मिला, जिसके चलते उनकी बिग बॉस के घर में एंट्री पक्की हो गई है। जानकारी के मुताबिक बिग बॉस OTT में नज़र आई कुछ हस्तियां भी अब बिग बॉस 15 में दिखने वाली हैं। इनमे प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी का नाम शामिल है। पूर्व बिस बॉस कंटेस्टेंट आसिम रियाज़ के भाई उमर रियाज़ के भी शो में आने पर मौहर लग गई है। इसके अलावा दोनल बिष्ट और राखी सावंत के पति निशांत भी शो में नज़र आएंगे।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending