Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उल्लू ओटीटी प्लेटफॉर्म की लीगल हेड पर 15 लाख की ठगी का आरोप, एफआईआर दर्ज

Published

on

Loading

लखनऊ। उल्लू ओटीटी प्लेटफार्म के साथ ठगी का मामला सामने आया है । मामले की जांच लखनऊ की साइबर सेल कर रही है । बताया जा रहा है कि उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड मे काम करने वाली लीगल हेड हिना जाबिर बेग ने दूसरे नाम से एक मेल बनाई और उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को मेल किया कि उल्लू प्लेटफार्म पर जो फिल्म प्रसारित की गई है उसके एवज में उन्हें 15 लाख रुपए दिए जाए साथ ही मेल में कानूनी कार्रवाई करने की भी धमकी दी गई।

जिसके बाद कंपनी ने 15 लाख रुपए एक खाते में ट्रांसफर किए । लेकिन इसके बाद भी मामला थमा नहीं और कंपनी की लीगल है फिर से एक बार मेल करके 40 लाख की मांग की जिसके बाद कंपनी ने 10/6/2021 को लखनऊ साइबर सेल में 384, 420 और आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत एफआईआर दर्ज कराया।

मामले की जांच साइबर सेल कर रही थी। जांच में पता चला कि मेल भेजने वाला कोई और नहीं बल्कि उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की लीगल हेड हिना ही है। जिसके बाद कंपनी ने हिना के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया। अपने आप को फंसता देख हिना खान ने 4 अगस्त को मुंबई के अंबोली थाने में उल्लू प्राइवेट लिमिटेड के हेड विभु अग्रवाल के ऊपर मुंबई में ऑफिस के अंदर छेड़खानी करने का और साथ ही कंपनी की कंट्री हेड अंजली रैना के खिलाफ झूठा मामला दर्ज करा दिया । दूसरी तरफ साइबर सेल ने ब्लैकमेल करने वाली महिला हिना के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

उत्तर प्रदेश

यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता व पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम आशुतोष श्रीवास्तव है। वो भाजपा के सक्रिय सदस्य होने के साथ ही सुदर्शन न्यूज के पत्रकार थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशुतोष श्रीवास्तव सुबह बाइक से प्रचार के लिए निकले थे। सुबह करीब नौ बजे एक अज्ञात बाइक सवार ने उन्‍हें रोका और चार अन्य लोग भी वहां आ गए। उन्होंने भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। आशुतोष को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद शाहगंज विधायक रमेश सिंह और अन्य भाजपा नेता भी वहां पहुंच रहेे हैं। क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Continue Reading

Trending