Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

socialmedia

उल्लू ओटीटी प्लेटफॉर्म की वेब सीरीज़ स्लिप का दूसरा सीज़न 04 दिसंबर को होगा रिलीज़

Published

on

 उल्लू ओटीटी प्लेटफॉर्म की वेब सीरीज स्लिप का दूसरा सीज़न जल्द ही रिलीज़ होने वाला है। ये भाग रोमांच से भरपूर होगा और दर्शकों को पसंद आने वाला है।

उल्लू ओटीटी प्लेटफॉर्म के सीईओ विभू अग्रवाल एक बार फिर से दर्शकों के सामने क्राइम और सस्पेंस का मसाला ले कर आए हैं। स्लिप, उल्लू ओटीटी की एक भारतीय वेब सीरीज है। इसका पहला सीजन 27 नवंबर 2020 को रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है।

स्लिप उल्लू ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है । इस सीरीज का दूसरा सीजन 4 दिसम्बर को रिलीज होगा । यह अपराध-थ्रिलर से भरपूर सीरीज है।

विभू अग्रवाल सीईओ उल्लू ओटीटी

स्लिप की कहानी नैना जानी और अंजुमन इन तीन लोगों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। सबकी अपनी अपनी मजबूरियां हैं और इन्हीं मजबूरियों के चलते वह अपराध करने के लिए मजबूर होते हैं, क्या वे अपने जीवन में होने वाली घातक घटनाओं से बच सकते हैं? इसके लिए आप 4 दिसम्बर को इसका दूसरा सीजन जरूर देखें ।

स्लिप वेब श्रृंखला के कलाकारों में अनिरुद्ध दवे, नेहा ,पूजा बिस्ट, स्वाति शर्मा, विक्की आहूजा शामिल हैं। यह पेपर और वुडपेकर एयरलाइंस के बाद एक और रोमांचक श्रृंखला है। स्लिप के निर्देशक राजीव मेंदीरत्ता हैं और को प्रोड्यूस किया है 7 सेंस प्रोडक्शन हाउस ने।

socialmedia

पिछले 24 घंटे में यूपी में सामने आए कोरोना के 390 मामले

Published

on

By

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना से संक्रमित 390 नए मामले सामने आए हैं। अब तक कुल 5,81,164 लोग कोविड-19 से ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं।

अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बने जो बाइडेन, पीएम मोदी ने दी बधाई

प्रमुख सचिव, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य आलोक कुमार ने बताया कि प्रदेश में कल एक दिन में कुल 1,29,298 सैम्पल की जांच की गई। प्रदेश में अब तक कुल 2,65,76,008 सैम्पल की जांच की गई है।

ई-संजीवनी पोर्टल के माध्यम से 24 घंटे में 4,894 लोगों ने चिकित्सकीय परामर्श लिया। अब तक कुल 4,16,512 लोगों ने ई-संजीवनी पोर्टल पर चिकित्सकीय परामर्श प्राप्त किया है।

Continue Reading

Trending