Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

पाकिस्तानी बल्लेबाज ने बनाया नया रिकॉर्ड, 28 गेंदों में लगाया शतक

Published

on

Loading

नई दिल्ली। पाकिस्तान के एक बल्लेबाज ने ऐसा कारनामा कर दिखाया जो आज तक किसी ने भी नहीं किया है। दरअसल, मुसद्दिक अहमद नाम के इस बल्लेबाज ने टी10 के एक मुकाबले में चौके और छक्कों से शतक बना डाला।

मुसद्दिक ने 7 चौके और 13 छक्के की मदद से 115 रनों की तूफानी पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 28 गेंदों में शतक जड़ दिया। मुसद्दिक ने ये कारनामा यूरोपियन क्रिकेट सीरीज टी10 लीग में किया।

ओपनिंग करने उतरे मुसद्दिक ने पहले ओवर में 26 रन बटोरे। उनका तेजी रन से बटोरना इसके बाद भी जारी रहा। उन्होंने सभी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की।

मुसद्दिक ने पारी के पांचवें ओवर में बेहरम अली की गेंद पर लगातार चार छक्‍के लगाकर अपना अर्धशतक पूरा किया। मुसद्दिक अहमद की इस पारी की बदौलत Kummerfelder Sportverein ने THCC Hamburg को शिकस्त दे दी।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending