Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दिलीप कुमार की सेहत में सुधार, जल्द मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के वेटरन एक्टर दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार हो रहा है। उनके परिवारिक मित्र के अनुसार उन्हें जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है। बता दें कि दिलीप कुमार को सांस लेने में दिक्कत होने पर रविवार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में एडमिट कराया था।

पारिवारिक मित्र फैसल फारूकी ने कहा कि उनके कल यानी बृहस्पतिवार को घर लौटने की उम्मीद है। जांच से पता लगा था कि उनके फेफड़ों के बाहर तरल पदार्थ एकत्र हो गया था। डॉक्टरों ने उस तरल पदार्थ को निकाल दिया है।

फारूकी ने ट्विटर पर पोस्ट किया, ‘‘आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद… मैंने व्यक्तिगत रूप से डॉ जलील पारकर और डॉ नितिन गोखले से बातचीत की। उन्हें उम्मीद है कि उन्हें (दिलीप कुमार को) कल छुट्टी दे दी जाएगी।’’ दिलीप कुमार का इलाज कर रहे पारकर ने मंगलवार को पीटीआई-भाषा को बताया था कि उनकी हालत स्थिर है और उन्हें जल्द ही छुट्टी मिलने की उम्मीद है।

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता को पिछले महीने नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दिलीप कुमार आखिरी बार 1998 में प्रदर्शित फिल्म “किला” में नजर आए थे।

मनोरंजन

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने के लिए तैयार शाहिद कपूर, कहा-नर्वस महसूस कर रहा हूं

Published

on

नई दिल्ली। जब वी मेट, कमीने, हैदर और कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब शाहिद कपूर अपनी किस्मत ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आजमाने जा रहे हैं।

पहली बार आएंगे वेबसीरीज में नजर

शाहिद की वेबसीरीज का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है। इसे अमेजन प्राइम विडियो पर रिलीज किया जाएगा। शाहिद जिस वेब सीरीज मे काम करते नजर आएंगे उसे लिखा है राज निदिमोरू और कृष्णा डी.के. ने। मालूम हो की मनोज बाजपेई स्टारर THE FAMILY MAN  की कहानी भी इन्हीं दोनों ने लिखी है।

शाहिद ने कहा, बहुत नर्वस फील कर रहा हूं

शाहिद ने डिजिटल डेब्यू के बारे में कहा कि, मैं अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर बहुत नर्वस महसूस कर रहा हूं क्योंकि मुझे लगता है कि जिन कलाकारों को फिल्मों में पसंद किया जाता है, उन्हें जरूरी नहीं है की डिजिटल प्लेटफॅाम पर भी उतना ही सराहा जाए।

Continue Reading

Trending