Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

आजम खान की सेहत में सुधार, कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

Published

on

Loading

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता आजम खान की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। लंबे समय से मेदान्ता हॉस्पिटल में भर्ती पूर्व मंत्री की तबीयत में काफी सुधार आया है।

जानकारी के अनुसार डॉक्टर उन्हें जल्द आईसीयू से जनरल वार्ड में शिफ्ट कर सकत हैं। बता दें कि तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था लेकिन अब उनकी हालत में काफी सुधार देखने को मिला है।

पूर्व मंत्री के कोविड फाइब्रोसिस और कैविटी के चलते फेफड़ों में संक्रमण बढ़ गया था। जिसकी वजह से गुर्दे में दिक्कत बढ़ गई थी। अब पूर्व मंत्री की सेहत नियंत्रण में है। विशेष डॉक्टरों की निगरानी में उपचार चल रहा है।

पूर्व मंत्री आजम खान के बेटे अब्दुल्ला की भी अच्छी है। आजम खान और उनके बेटे सीतापुर जेल में कोरोना पॉजिटिव आये थे। जेल उपचार चल रहा था लेकिन  नौ मई को कोरोना संक्रमित आजम खान की तबीयत बिगड़ने पर सीतापुर के जेल प्रशासन ने उन्हें व उनके बेटे को मेदान्ता में भर्ती कराया था।

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending