Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अर्थव्यवस्था को ध्यान में रखते हुए संपूर्ण लॉकडाउन नहीं कोरोना कर्फ्यू लगायाः सीएम योगी

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को सहारनपुर स्थित सर्किट हाउस में अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ जनपद में कोविड-19 संक्रमण की वर्तमान स्थिति की समीक्षा की।  बैठक में मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को कोविड-19 की रोकथाम के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

इसके बाद उन्होंने सहारनपुर के ग्राम सोरोना, तहसील नकुड, विकासखंड सरसावां में कन्टेनमेंट जोन का निरीक्षण भी किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने होम आइसोलेशन में रहने वाले कोविड संक्रमित मरीजों से संवाद भी किया।

प्रेस वार्ता के दौरान सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने संपूर्ण लाकडाउन न लगाने की वजह बताई। उन्‍होंने कहा कि अर्थव्यवस्था को देखते हुए हमने कोरोना कर्फ्यू लगाया है, यह सम्पूर्ण लाकडाउन नहीं है।

आवश्यक सेवाएं चालू हैं। मजदूरों को समस्‍या न आए इसके लिए उद्योग धंधे व कारोबार चालू हैं। कहा कि हमारा मकसद परेशानी भी न हो, भीड़ भी न हो साथ ही भुखमरी की भी समस्‍या न आए। वहीं इसके लिए कम्युनिटी किचिन की व्‍यवस्‍था की गई है।

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending