Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शिल्पा शेट्टी के पूरे परिवार को हुआ कोरोना वायरस, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Published

on

Loading

मुंबई। कोरोना वायरस का कहर हर दिन के साथ बढ़ता चला जा रहा है। इस खतरनाक वायरस से बॉलीवुड भी बहुत प्रभावित हुआ है। कई दिग्गज सेलेब्स के कोविड पॉजिटिव होने के बाद अब खबर है कि 90 की दशक की सुपरस्टार एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार भी कोरोना से संक्रमित हो गया है।

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर इस खबर को साझा करते हुए लिखा, ‘मेरे परिवार के लिए 10 दिन बहुत मुश्किल थे। पहले मेरे ससुर कोरोना से संक्रमित हुए. उसके बाद मेरे पति राज, मेरी मां समीशा और विवान भी संक्रमित पाए गए। हर कोई प्रोटोकॉल का पालन कर रहा है।

सभी परिवार अपने-अपने कमरे में अलग-अलग रह रहे हैं और डॉक्टर की सलाह पर चल रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि उनके घर के दो कर्मचारी भी संक्रमित हैं। उनका इलाज चल रहा है। इसके साथ ही शिल्पा का कहना है कि भगवान की कृपा है कि हर कोई ठीक हो रहा है। सभी से मास्क और सैनिटाइज़र का उपयोग करने और मानसिक रूप से सकारात्मक होने का भी आग्रह किया है।’

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending