Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सीएम योगी ने ममता सरकार पर साधा निशाना, कहा-2 मई को टीएमसी की विदाई निश्चित है

Published

on

Loading

कोलकाता। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। पुरुलिया में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं कृष्ण और राम की धरती से आया हूं, बंगाल हमेशा से ही परिवर्तन की धरती रही है।

बंगाल ने देश को राष्ट्रगान भी दिया और वंदे मातरम भी दिया। उन्होंने मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल के लोगों की पीड़ा अधिक दिन तक नहीं रहेगी, टीएमसी की गुंडागर्दी नहीं चलेगी। 2 मई के बाद टीएमसी सरकार की विदाई निश्चित है।

यूपी सीएम योगी ने कहा कि दो मई के बाद टीएमसी के गुंडों को चुन-चुनकर सजा दिलाई जाएगी। बंगाल में अब अराजकता का वक्त खत्म हो रहा है और बीजेपी की सरकार आते ही अराजकता को रफा-दफा कर दिया जाएगा। योगी बोले कि लोकसभा चुनाव में मेरा हेलिकॉप्टर यहां नहीं उतर पाया था, लेकिन आज मैं फिर यहां पर आ गया हूं।

प्रादेशिक

मसूरी : खाई में गिरी कार, 6 कॉलेज स्टूडेंट्स की दर्दनाक मौत

Published

on

Loading

देहरादून। देहरादून-मसूरी मार्ग पर शनिवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। ये हादसा चूनाखाल के पास तब हुआ जब एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई, जिसमें सवार चार युवक और दो युवतियों की मौत हो गई।

सभी 6 लोग राजपुर रोड स्थित एक कॉलेज में पढ़ाई करते थे। चार युवक और दो युवतियां मसूरी घूमने के लिए गए थे। सुबह के समय जब ये लोग देहरादून वापस लौट रहे थे, तब चूनाखान के पास उनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक युवती ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोग दुर्घटना स्थल की ओर दौड़े। घटना की सूचना पुलिस और एसडीआरएफ को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद शव और घायलों को खाई से सड़क तक निकाला। रेस्क्यू टीम जब खाई में पहुंची तो कार सवार चार युवकों की मौत हो चुकी थी। और दो युवतियों की सांसें चल रही थीं। एक ने थोड़ी देर में दम तोड़ दिया और दूसरे की इलाज के दौरान मौत हो गई। शहर कोतवाल अरविंद चौधरी के मुताबिक, मृतकों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। सभी 6 लोग आईएमएस कॉलेज के स्टूडेंट बताए जा रहे हैं, इनके बारे में अधिक जानकारी जुटाई जा रही है।

Continue Reading

Trending