Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

ओडिशा: सेल्फी का शौक बना जानलेवा, वाटरफॉल में बही युवती, अगले दिन मिली लाश

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अगर आप भी सोशल मीडिया पर वाहवाही पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। दरअसल, ओडिशा में एक युवती सेल्फी लेने के दौरान वाटरफॉल में गिर गई। जिसके बाद अगले दिन उसकी लाश मिली। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वॉटरफाल में सेल्फी लेने के लिए युवती काफी आगे चट्टान पर खड़ी थी। तभी उसके पीछे खड़े शख्स का पैर फिसला और वो गिरने लगा। उसके धक्के से लड़की ने भी संतुलन खो दिया और चट्टान से सीधे पानी की धार में जा गिरी।

पल भर में ये लड़की पानी में गुम हो गई और अगले दिन उसकी लाश ही मिली। उधर, जैसे ही युवती की बॉडी उसके घर पहुंची वहां कोहराम मच गया। परिजनों का रोक रोकर बुरा हाल है।

प्रादेशिक

इंस्टाग्राम पर फेमस होने चाहत में दोस्त को ही मार दी गोली, नाबालिग समेत दो हिरासत में

Published

on

Loading

कोटा। राजस्थान के कोटा में इंस्टाग्राम पर फेमस होने की चाहत में एक नाबालिग ने अपने दोस्त को ही गोली मार दी। लड़के की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा, वारदात में इस्तेमाल अवैध देसी कट्टा और खाली कारतूस को बरामद किया है। फिलहाल, पुलिस हथियार के खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ कर रही है।

कोटा पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि एक मई को महावीर नगर इलाके में कुछ युवक सोशल मीडिया के लिए रील्स बना रहे थे। इसी दौरान देसी कट्टे से गोली चल गई और सीधे इन्हीं में से एक यशवंत नागर को जा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई थी। परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया था। वारदात में शामिल नाबालिग ने सोशल मीडिया पर हथियारों की फोटो डाल रखी थी।

आरोपी के साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति उर्फ ‘लड्डू शूटर’ को भी कोटा से गिरफ्तार किया गया है। कोटा की एसपी अमृता दूहन ने कहा कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि उनके बेटे को अजय साल्वी, दीपक प्रजापति और अन्य ने 1 मई को कम्युनिटी सेंटर के सामने एक चाय की दुकान पर गोली मार दी थी।

एक खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में लिया और उसके साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया कट्टा भी बरामद कर लिया है।

Continue Reading

Trending