Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

1947 से 2014 तक भारत मजबूर था, पीएम मोदी ने उसे मजबूत बनाया: योगी आदित्यनाथ

Published

on

Loading

लखनऊ। कालीन नगरी में कारपेट एक्सपो मार्ट समेत 197.21 करोड़ की सौगात देने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व की सरकारों पर जमकर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने कहा कि 1947 से 2014 तक सरकारों ने मजबूर भारत बना दिया था, जबकि पीएम नरेंद्र मोदी ने मजबूत भारत बनाया है।

सीएम योगी ने कहा, “मैं धन्यवाद देता हूं उत्तर प्रदेश के पूर्वजों को जिन्होंने अपने-अपने क्षेत्रों को विशिष्ट पहचान देते हुए आगे की पीढ़ी के लिए स्वावलंबन का मार्ग प्रशस्त किया। यही विशिष्टता आज यूपी सरकार के प्रयासों से ‘एक जनपद-एक उत्पाद’ योजना के माध्यम से संरक्षित एवं संवर्धित हो रही है।

योगी ने कहा, आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत आज दुनिया का रोल मॉडल बन गया है। 6 वर्ष पूर्व दुनिया जिस भारत को पिछलग्गू देश मानती थी, आज विश्व उसी भारत के पीछे चलने के लिए मजबूर है। यह “नया भारत” है, जिससे सभी जुड़ना चाहते हैं।

उत्तर प्रदेश

नोएडा: गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी की पानी की टंकी में मिली महिला का लाश, पुलिस को पति पर हत्या का शक

Published

on

Loading

नोएडा उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के गौतमबुद्ध नगर विश्‍वविद्यालय की पानी की टंकी में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है। शुरुआती जानकारी से पता चला है कि महिला का पति फरार है, जो विश्‍वविद्यालय के बगल में ही बने सरकारी अस्पताल जिम्स का कर्मचारी बताया जा रहा है। पुलिस को संदेह है कि पति ने ही पत्नी को मौत के घाट उतारा है।

कोतवाली ईकोटेक-1 क्षेत्र के गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय परिसर में राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के कर्मचारियों का स्टाफ क्वार्टर है। उसी में रहने वाले ड्राइवर की पत्नी का शव मिला है। सोमवार देर रात करीब 11 बजे के आस-पास बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर बनी सीमेंट की पानी की टंकी के अंदर मिला है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले ही दंपती यहां पर रहने के लिए आए थे। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या करने के बाद शव को पानी की टंकी में फेंक दिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर (लॉ एंड आर्डर) शिवहरि मीणा ने बताया कि गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय की छत पर बने सीमेंटेड पानी के टैंक एक महिला का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई। महिला का पति विश्वविद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। पड़ोसियों ने बताया कि रात में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। वे अक्सर आपस में झगड़ते रहते थे। महिला का पति मौके से फरार है।

Continue Reading

Trending