Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

झांसी: छेड़खानी से तंग आकर 15 साल की छात्रा ने की आत्महत्या, लिखा- बदला जरूर लेना

Published

on

Loading

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी में 11 वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा ने शोहदे की छेड़खानी से तंग आकर आत्महत्या कर ली। मौत को गले लगाने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें उसने आरोपी और उसके परिवार वालों से बदला लेने की बात कही है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक नवबंर को 11वीं में पढ़ने वाली 15 साल की बेटी को घर में अकेला छोड़कर पूरा परिवार दूसरे मकान में पुताई करने गया था। इसी बीच, मोहल्ले के आकाश ने घर में घुसकर उससे छेड़छाड़ की। विरोध करने पर पिटाई की और धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो वो उसे बदनाम कर देगा। हालांकि छात्रा ने पूरी बात अपने परिजनों को बता दी।

परिजनों ने आरोपित के घर जाकर आरोपी आकाश के कृत्य के बारे में बताया, जिस पर उसके परिवार ने बदनामी का भय दिखाकर पुलिस में शिकायत न करने को कहा। इसके बाद भी आकाश हरकतों से बाज नहीं आया। शुक्रवार को छात्रा ट्यूशन को गई तो आरोपित ने फिर उसके साथ छेड़खानी की और धमकी भी दी। इससे तंग छात्रा ने जहर खा लिया। परिजन उसे लेकर अपस्ताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

छात्रा के पास एक सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने आकाश व उसके परिजनों पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए मौत का बदला लेने की बात कही है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही है।

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending