Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

लखनऊ: डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी ने घर में फांसी लगाकर दी जान, नहीं मिला सुसाइड नोट

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पीटीएस उन्नाव जनपद में तैनात डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी पुष्पा ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहां 36 वर्ष की थीं। उन्होंने ये कदम क्यों उठाया इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है ।

पुष्पा प्रकाश ने करीब 11:00 बजे सुशांत गोल्फ सिटी स्थित अपने आवास पर ये कदम उठाया। लोगों की मदद से उन्हें लोहिया अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने पुष्पा को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। आत्महत्या की वजह क्या है यह अभी साफ नहीं हुआ ह। पुलिस जांच में जुटी है. जल्द कार्रवाई कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending