Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह का रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप, कहा- वो डबल गेम खेल रही

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं। विकास सिंह का कहना है कि रिया जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं और डबल गेम खेल रही हैं। विकास सिंह ने कहा, रिया ने परिवार के साथ सहयोग नहीं किया है, जब वह दुर्घटना हुई थी, तब उन्होंने परिवार के प्रति संवेदना भी नहीं जताई थी। इसके अलावा, जब सीबीआई जांच के लिए अनुरोध किया गया था, तो उन्होंने इसका जमकर विरोध किया। उन्होंने बेशक सीबीआई जांच के समर्थन में वीडियो पोस्ट किया हो, लेकिन उनकी कानूनी टीम ने इसका कड़ा विरोध किया।

उन्होंने आगे कहा कि अगर वह वास्तव में परिवार के साथ सहयोग करना चाहते हैं, तो वह सुप्रीम कोर्ट से अपनी याचिका वापस ले सकते हैं। सिंह ने कहा, रिया इस मामले में दोहरा खेल खेल रहीं हैं, अगर वह परिवार का समर्थन करना चाहती थीं, तो उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में यह याचिका क्यों दायर की। सुशांत सिंह का दोस्त होने का दावा करने वाले संदीप सिंह के बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए वरिष्ठ वकील ने कहा कि सुशांत के परिवार में से कोई भी उनके बारे में नहीं जानता था। संदीप सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आई एक बायोपिक के निर्माता = हैं। संदीप सिंह ने सुशांत का दोस्त होने का दावा किया था और कहा था कि वह उनकी मौत की खबर सुनने के बाद दिवंगत अभिनेता के आवास पर पहुंचने वाले पहले व्यक्ति थे।

सुशांत के परिवार के अधिवक्ता ने पूछा, संदीप ऐसे ही अचानक कैसे सामने आ सकते हैं। परिवार का कोई भी व्यक्ति संदीप को नहीं जानता था। जब वह लंबे समय तक उनके संपर्क में नहीं थे, तो वह अचानक वहां कैसे पहुंच गए? सिंह ने आगे कहा, सुशांत के घर दो लॉकर टूटे हुए थे। अब हम नहीं जानते कि इसे किसने तोड़ा। क्या वह रिया थी, या उनके घर का कर्मचारी था या कोई और था, यह जांच का विषय है। यह तब सामने आएगा जब सीबीआई मामले में आगे बढ़ेगी।

#sushantsinghrajpoot #rheachakrawarty #vikassingh #suicide

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending