Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

संन्यास के एलान के बाद मैं और धोनी गले लगकर खूब रोए: रैना

Published

on

Loading

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। दोनों अब नीली जर्सी में नजर नहीं आएंगे। हालांकि धोनी और रैना आईपीएल खेलते रहेंगे। सुरेश रैना ने बताया है कि उन्होंने और धोनी ने संन्यास लेने की योजना पहले से ही बना ली थी और इसके ऐलान के बाद दोनों गले मिलकर रोए थे।

एक अखबार के मुताबिक, रैना ने उसके साथ बातचीत में कहा, ”हम दोनों ने पहले से ही शनिवार को संन्यास लेने की योजना बना ली थी। मुझे पता था कि माही चेन्नई में संन्यास के ऐलान के लिए आ रहे हैं तो मैंने भी खुद को पूरी तरह से तैयार कर लिया।

रैना ने कहा, मैं सीएसके के चार्टर्ड प्लेन से 14 अगस्त को पीयूष चावला, दीपक चाहर और कर्ण शर्मा के साथ रांची पहुंचा। वहां से माही भाई और मोनू सिंह हमारे साथ हो लिए, हम सब चेन्नई पहुंचे। जहां प्लान के मुताबिक़ पहले धोनी ने संन्यास का एलान किया तो वहीँ उसके बाद मैंने भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। इसके बाद हम दोनों गले लगकर खूब रोए और रात में पार्टी भी की।

#mahendrasinghdhoni #sureshraina #teamindia #retirement

खेल-कूद

आज पांच बार की चैम्पियन मुंबई से होगी कोलकाता की भिड़ंत, जानें आमने-सामने की लड़ाई में कौन है आगे

Published

on

Loading

मुंबई। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस शुक्रवार को आईपीएल की 51वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। मुंबई के लिए प्लेऑफ की रेस बहुत मुश्किल हो चुकी है। उसके सामने होगी केकेआर जो कि छह जीत के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है। उसका क्वालिफाई करना लगभग तय है।

मुकाबला मुंबई के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। मुंबई 9 मैचों में सिर्फ 3 जीत के साथ अंक तालिका में 9वें स्थान पर है, जबकि कोलकाता 6 जीत के साथ दूसरे स्थान पर है।

आमने-सामने की लड़ाई में मुंबई एकतरफा रूप में आगे हैं। अब तक खेले गए 32 मैचों में से मुंबई ने 23 मुकाबले जीते। वहीं, केकेआर को 9 मैचों में सफलता मिली।KKR के खिलाफ MI का अब तक का हाईएस्ट स्कोर 210 है। एमआई के खिलाफ कोलकाता का हाईएस्ट स्कोर 232 है।

संभावित प्लेइंग 11

एमआई: हार्दिक पांड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, नेहल वाधेरा, टिम डेविड, मोहम्मद नबी, जेराल्ड कूट्जी, पीयूष चावला और जसप्रीत बुमराह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती और अनुकुल रॉय।

Continue Reading

Trending