Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रणबीर कपूर के हमशक्ल जुनैद शाह का 28 साल की उम्र में निधन, कार्डिएक अरेस्ट से कई जान

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के हमशक्ल जुनैद शाह का कार्डिएक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया है। जुनैद केवल 28 साल के थे। उन्होंने जम्मू कश्मीर स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली। उन्होंने इस तरह दुनिया छोड़कर चले जाने से उनके फैन्स को गहरा सदमा लगा है।

जुनैद शाह रणबीर कपूर की तरह हुबहू दिखते थे. उनका कद, स्टाइल, पेहराव सब रणबीर से मिलता जुलता था। जिस वजह से सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग ज्यादा थी।

जुनैद ने कश्मीर यूनिवर्सिटी से अपनी एमबीए की डिग्री पूरी की थी  लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में मॉडलिंग से की थी। जुनैद ने कोई फिल्मों में काम नहीं किया था लेकिन रणबीर कपूर की वजह से इंटरनेट पर छाए हुए थे। कहा जाता हैं कि, लड़कियां उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहती थी।यही नहीं बल्कि रणबीर कपूर के पिता दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर ने जुनैद और रणबीर की फोटो शेयर कर ट्वीट किया था।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending