Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस हॉट एक्ट्रेस ने स्वीमिंग पूल में उतारे कपड़े, उबल उठा पानी!

Published

on

मुंबई। बिग बॉस से घर-घर में फेमस हुई मोनालिसा की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया धमाल मचाती रहती हैं। लेकिन इस बार मोनालिसा ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है उसने हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों मोनालिसा की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में वो हॉट अवतार में स्वीमिंग पूल में नजर आ रही हैं।

फ्लोरल व्हाइट बिकिनी में मोनालिसा काफी बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने यह फोटो अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- Summer Night Is Like A Perfection Of Thought…? #waterbaby #poollove #summer.

वर्क फ्रंट की बात करें तो मोनालिसा आजकल स्टार प्लस के शो नजर में दिख रही हैं। वो इस शो में डायन का किरदार निभा रही हैं। उनके इस निगेटिव रोल को दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है, लेकिन दर्शकों के बीच वे मोनालिसा नाम से ही जानी जाती हैं। भोजपुरी स्टार विक्रांत सिंह राजपूत उनके पति हैं। उनकी शादी जनवरी 2017 में हुई थी।

मनोरंजन

केआरके पर चला कोर्ट का डंडा, अब सलमान के खिलाफ कुछ नहीं बोल सकेंगे

Published

on

मुंबई। सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म का रिव्यू करके सुर्खियों में रहने वाले कमाल राशिद खान को कोर्ट ने लताड़ते हुए साफ शब्दों में कहा है कि अब वह सलमान खान या उनके बारे में कुछ भी नही बोल सकेगें। केआरके ने सलमान की फिल्म का निगेटिव रिव्यू करने के साथ ही उनके बारे में कई व्यक्तिगत आरोप भी लगाये थे। जिसके बाद सलमान खान की टीम ने केआरके के खिलाफ मानहानि का केस ठोक दिया था।

बुधवार को सलमान खान द्वारा केआरके के खिलाफ मानहानि के केस की सुनवाई थी। सलमान के वकील प्रदीप गांधी ने कोर्ट में कहा, ‘सभी पोस्ट बहुत ही अपमानजनक थे और फिल्म पर कमेंट करने पर कोई रोक नहीं है लेकिन व्यक्तिगत आरोप आधारहीन है।’ तो वहीं फिल्म समीक्षक के वकील मनोज गडकरी ने कोर्ट में बताया, ‘सलमान खान एक पब्लिक फिगर हैl इसके चलते वह क्रिटिसिज्म के दायरे में भी आते हैं और केआरके ने उनकी फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।’

मुकदमे में अंतरिम आदेश पारित करते हुए जज ने कहा, ‘कोई भी व्यक्ति अपने नाम से जाना जाता है। उनके नाम की समाज के लिए कोई वैल्यू नहीं हो सकती लेकिन उस व्यक्ति के लिए यह सब कुछ होता हैl अच्छा नाम होना बहुत महत्वपूर्ण है।’

Continue Reading

Trending