Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

यूपी में कोरोना पॉजिटिव अस्पताल से फरार, मचा हड़कंप

Published

on

Loading

नई दिल्ली। देश में कोरोना का संक्रमण हर दिन तेजी से बढ़ रहा है। भारत में अब तक इस खतरनाक वायरस के 4400 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं।

लाख सख्ती के बावजूद कई जगहों से कोरोना को लेकर लापरवाही भी सामने आ रही है जो 21 दिनों के लॉकडाउन पर पानी फेर सकती है। ताजा मामला यूपी के बागपत से सामने आया है।

यहां से एक कोरोना पॉजिटिव मरीज अस्पताल के कर्मचारियों को चकमा देकर फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक मरीज नेपाल का रहने वाला था। तीन दिन पहले उसके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी। सोमवार रात वह फरार हो गया है।

अधिकारियों के मुताबिक, तबलीगी जमात से तालुक रखने वाले इस शख्स का इलाज खेकड़ा पीएचसी में चल रहा था। देर रात डॉक्टर के स्टाफ को चकमा देकर वह फरार हो गया।

इस शख्स का तीन दिन पहले टेस्ट रिपोर्ट आया था, जिसमें कोरोना की पुष्टि हुई थी। इसके बाद इसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। अब शख्स की तलाश की जा रही है।

प्रशासन की ओर से 5 लोगों का नमूना टेस्ट के लिए भेजा गया था, जिसमें नेपाल के रहने वाले इस शख्स में कोरोना की पुष्टि हुई थी। इसके बाद इसे कोरोना के लिए बनाए गए लेवल-1 हॉस्पिटल यानी खेकड़ा पीएचसी में शिफ्ट किया गया था. यहां उसका इलाज चल रहा था, लेकिन सोमवार रात वह चकमा देकर फरार हो गया.

उत्तर प्रदेश में कोरोना के अब तक 305 मामले सामने आए हैं, जिसमें तीन लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 21 लोग ठीक हो चुके हैं. वहीं, देशभर में मरीजों की संख्या बढ़कर 4421 हो गई है, जिसमें अब तक 114 लोगों की मौत हो चुकी है.

 

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending