Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कोरोना लॉकडाउनः दीया जलाने की जगह मुंह से आग निकाला पड़ा भारी, जल गई दाढ़ी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। कोरोना वायरस से एकजुट होकर लड़ाई जारी रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से रविवार की रात 9 बजे 9 मिनट के लिए दीए जलाने की अपील की थी जिसके बाद पूरी देश की जनता ने उनकी बात मानते हुए अपने-अपने घरों में लाइट ऑफ कर दीए जलाए।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक दीया या मोमब्तती नहीं जला रहा है बल्कि मुंह से आग निकाल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो उज्जैन का है।

रविवार को उज्जैन में रात 9 बजे दीपक जलाने के समय यह युवक मुंह से आग की कलाबाजी करने लगा। लेकिन यह कलाबाजी उसे भारी पड़ गई और उसका चेहरा झुलस गया। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो गया है।

मामला उज्जैन के ढाबा  रोड स्थित गैबी हनुमान मंदिर के पास का बताया जा रहा है। कलाबाजी के दौरान युवक की दाढ़ी में आग लगते ही वह घबरा गया और खुद ही आग बुझाने की कोशिश करने लगा लेकिन आग चेहरे पर लग चुकी थी। इतने में कुछ लोग दौड़ते हुए आए और युवक के चेहरे पर लगी आग को किसी तरह बुझाने की कोशिश करने लगे।

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending