Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पीएम मोदी-सीएम योगी के प्रयागराज पहुंचते ही ट्विटर पर बोले लोग- सशक्त UP समर्थ भारत

Published

on

Loading

लखनऊ। शनिवार सुबह संगम नगरी प्रयागराज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दिव्यांगजनों व बुजुर्गों के उपकरण वितरण कार्यक्रम में पहुंचते ही ट्विटर इंडिया पर हैश टैग #सशक्त_UP_समर्थ_भारत टॉप ट्रेंड करना शुरू हो गया। यूजर्स लगातार इस हैश टैग को अपने पोस्ट के साथ तेजी से शेयर कर रहे थे।

कुछ ही देर में #सशक्त_UP_समर्थ_भारत टॉप ट्रेंड करने लगा। यूजर्स ट्विटर इंडिया पर दिव्यांगजनों एवं वृद्धजनों के लिए आयोजित इस विशाल कार्यक्रम के लिए पीएम मोदी और सीएम योगी को बधाई दे रहे थे।

दिव्यांगों के सपनों को उम्मीदों के नए पंख

ट्विटर यूजर्स प्रयागराज में दिव्यांगजनों व बुजुर्गों के लिए आयोजित इस विशाल कार्यक्रम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर सराहना कर रहे थे। एक यूजर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “प्रयागराज में दिव्यांगों और बुजुर्गों को उपकरण दिए जाने के कार्यक्रम से लाभार्थियों के सपनों को उम्मीदों के नये पंख लग गए हैं,मोटराइज्ड ट्राईसाइकिल एवं ट्राईसाइकिल पाने वालों का सफर पहले से और बेहतर हो जाएगा, इसके लिए पीएम मोदी और सीएम योगी का धन्यवाद।”

बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के लिए भी हुई सराहना

एक और यूजर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “पहले बुंदेलखंड बदहाली और तंगहाली के लिए जाना जाता था, लेकिन मोदी सरकार और योगी सरकार बुंदेलखंड को सजाने-संवारने में लगी हुई हैं, तमाम कल्याणकारी योजनाओं के साथ बुंदेलखंड को एक्सप्रेस-वे देकर मोदी और योगी ने बुंदेलखंड के पिछड़ेपन को दूर किया है”

योगी आदित्यनाथ ऑफिस ने कहा “सक्षम बुंदेलखंड-समर्थ बुंदेलखंड”

योगी आदित्यनाथ ऑफिस ने ट्वीट करके कहा कि “शौर्य, संस्कार और परंपरा की पुण्यधरा बुंदेलखंड में PM श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा किया गया बुंदेलखण्ड एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास,”सक्षम बुंदेलखंड-समर्थ बुंदेलखंड” के संकल्प को मूर्तरूप प्रदान करने की नींव है। बुंदेलखंड,आज से विकास के सुपथ पर यात्रा करेगा।”

उत्तर प्रदेश

सीएम योगी काट डालने की धमकी देने वाला शख्स प्रयागराज से गिरफ्तार, रोते हुए बोला-गलती हो गई

Published

on

Loading

प्रयागराज। एक यू ट्यूबर से बात करते हुए सीएम योगी को काट डालने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी शख्स का नाम शमीम है। उसका एक वीडियो बीते दिनों वायरल हुआ था जिसमें वो कह कह रहा था, ‘कौन है योगी आदित्यनाथ? अगर हिम्मत है तो हमारे लालगोपालगंज इलाके में आए। हमारे ऊपर बुलडोजर चलाकर दिखा दें। बकरा बनाकर काटेंगे। चैलेंज, खुल्ला चैलेंज।’

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी शमीम ने बताया कि नशे की हालत में यूट्यूबर ने उसे उकसाकर सीएम के लिए अपशब्द बुलवा लिए थे। नशा उतरने पर उसे अपनी गलती का आभास हुआ तो उसने यूट्यूबर से संपर्क कर माफी का वीडियो भी बनवाया और उसे अपलोड करने की बात कही। लेकिन उसने माफी वाला वीडियो जारी नहीं किया। इसके बाद उसने खुद माफ़ी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने का प्रयास किया था।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात में प्रयागराज पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास चेकिंग के दौरान एक युवक को पकड़ा। जिसके पास से तमंचा कारतूस और देशी बम और चोरी का मोबाइल बरामद हुआ। पुलिस युवक को थाने लाकर पूछताछ की तो पता चला कि ये वही युवक है, जिसने कुछ दिनों पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ को काट डालने की धमकी दी थी। इस मामले में भी पुलिस ने आरोपी शमीम के खिलाफ केस भी दर्ज कर किया था। इसके बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम दिल्ली तक गयी थी लेकिन पुलिस से बचने के लिए ही वो दिल्ली से भागकर प्रयागराज पहुंच गया था और यहां पर छिपकर रह रहा था।

Continue Reading

Trending