Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

दिवाली के दिन मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे मनोहर लाल खट्टर

Published

on

Loading

नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने जेजेपी के समर्थन से दोबारा सरकार बनाने की घोषणा कर दी है।

शुक्रवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जेजेपी के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला के साथ साझा प्रेस कॉन्फ्रेस कर गठबंधन की सरकार बनाने की घोषणा कर दी।

इसके बाद शनिवार एक बार फिर बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मनोहर लाल खट्टर को विधायक दल का नेता चुने जाने की जानकारी दी।

मनोहर लाल खट्टर दिवाली के दिन यानी रविवार को शपथ ग्रहण करेंगे। रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह भी बताया कि बीजेपी विधायक गोपाल कांडा से समर्थन नहीं ले रही है।

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending