Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

शाहजहांपुरः भीषण सड़क हादसे में 16 की मौत, कई घायल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में मंगलवार को हुए भीषण सड़क हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक हादसा दो टेंपो के ऊपर ट्रक के पलट जाने से हुआ।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए और बचाव और राहत कार्य शुरू हो गया।

शाहजहांपुर के रोजा के जमूका तिराहे पर मंगलवार को यह हादसा हुआ। इस सड़क हादसे पर दुख जताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घायलों को तुरंत राहत पहुंचाने का निर्देश दिया।

साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के प्रति शोक-संवेदना व्यक्त की है और जिला प्रशासन को उचित सहायता राशि प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले 12 अगस्त को बदायूं के आलापुर इलाके में ट्रक पलटने से भीषण सड़क हादसा हो गया था जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई थी।

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending