Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

क्रब में अचानक जिंदा हो गया शख्स, वापस अस्पताल ले जाने पर पता चली ये बात

Published

on

Loading

लखनऊ उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक कब्रिस्तान में अचानक जिंदा हो गया जिसके बाद वहां मौजूद लोग हैरान रह गए।

युवक को  डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था जिसके बाद परिवार के लोग उसे दफनाने के कब्रिस्तान ले गए थे। कब्र खोद ली गई थी और बॉडी को उसमें रखा ही जा रहा था कि परिवार के कुछ सदस्यों ने उसमें हरकत देखी।

फौरन दफनाने की प्रक्रिया को रोक दिया गया। परिवार युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर्स ने बताया कि शख्स अभी जिंदा है। इस शख्स का नाम मोहम्मद फुरकान है।

फुरकान 21 जून को एक सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गया था। इसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सोमवार को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया था।

बॉडी को एंबुलेंस से उसके घर पहुंचा दिया गया। फुरकान के बड़े भाई मोहम्मद इरफान ने कहा कि यह अप्रत्याशित है। परिवार को विश्वास नहीं हो रहा। हमें हमारा भाई वापस मिल गया।

इरफान ने कहा कि भाई के इलाज के लिए  निजी अस्पताल परिवार से सात लाख रुपए ले चुका था। जब हमने उन्हें बताया कि अब हमारे पास पैसे नहीं है तो उन्होंने सोमवार को फुरकान को मृत घोषित कर दिया। लेकिन अब हम राम मनोहर लोहिया अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। उसे वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

उत्तर प्रदेश

‘किसी और से बात करने लगी थी इसलिए गोली मार दी’, बिजनौर के कम्यूटर सेंटर में शिक्षिका के साथ सनसनीखेज वारदात

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी छात्र प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया है।

23 वर्षीय प्रशांत लंबे समय से 25 वर्षीय शिक्षिका कोमल देवल को पसंद करता था। उसने अपनी भावनाओं का इजहार भी किया था लेकिन कोमल ने आरोपी को समझाया था कि ये गलत है और वह इन सब चीजों पर ध्यान देने के बजाए अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे लेकिन इसके बाद भी आरोपी नहीं माना। प्रशांत ने बताया कि कोमल किसी और से बात करने लगी थी इसी वजह से गुस्से में आकर उसने उसे गोली मार दी।

Continue Reading

Trending