Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

यूट्यूब पर सनी की ‘एक पहेली लीला’ अव्वल

Published

on

यूट्यूब, 'एक पहेली लीला', सनी लियोन, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण,

Loading

नई दिल्ली| बॉलीवुड की ‘बेबी डॉल’ सनी लियोन की संगीतमय रोमांचपूर्ण फिल्म ‘एक पहेली लीला’ के ट्रेलर 2015 की प्रथम तिमाही में यूट्यूब पर सर्वाधिक देखे गए ट्रेलरों में शीर्ष पर हैं। सनी ने इस क्रम में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण जैसी हस्तियों की फिल्मों के ट्रेलर को पछाड़ दिया है। एक बयान में कहा गया है कि ‘एक पहेली लीला’ का ट्रेलर दो महीने पहले जारी किया गया। इसे जनवरी और मार्च 2015 के बीच वीडियो शेयरिग साइट पर एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है। इस क्रम में दूसरे और तीसरे स्थान पर क्रमश: गुलशन देवैया व राधिका आप्टे अभिनीत ‘हंटर’ और रणबीर कपूर की आगामी फिल्म ‘बांबे वेल्वेट’ है।

अमिताभ एवं धनुष अभिनीत ‘शमिताभ’ और आयुष्मान खुराना अभिनीत ‘दम लगाके हईशा’ क्रमश: शीर्ष चौथे एवं पांचवें स्थान पर है। छठे पायदान पर सुशांत सिंह राजपूत की ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’, सातवें पर इमरान हाशमी की ‘मिस्टर एक्स’ और अक्षय कुमार की ‘गब्बर इज बैक’ आठवें पायदान पर है। नौवां स्थान ‘पीकू’ और 10वां ‘दिल्लीवाली जालिम गर्लफ्रेंड’ को मिला है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending