Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

महिला की खूबसूरती पर ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान, कहा-आपकी वजह से हादसे हो सकते हैं

Published

on

Loading

नई दिल्ली। ट्रैफिक नियमों उल्लंघन  करने पर चालान कटना तो आम बात है लेकिन आज हम जो खबर आपको बताने जा रहे हैं वो इससे पहले शायद ही अपने कभी सुनी होगी।

आपको जानकर हैरानी होगी एक ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने खूबसूरती की वजह से एक महिला का चालान काट दिया। मामला उरुग्वे के पेसेंदू शहर का है।

यहां ट्रैफिक पुलिस ने बाइक से जा रही महिला को रोककर उसकी खूबसूरती पर चालान काट दिया। ट्रैफिक पुलिस ने चालान काटते समय महिला से कहा कि आपकी खूबसूरती की वजह से सड़क हादसे हो सकते हैं।

बाद में महिला ने ये चालाना सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो देखते ही देखते वायरल होने लगा। वायरल हो रहे चालान में देखा जा सकता है कि पुलिस अधिकारी ने सबसे नीचे टे अमो भी लिखा है।

आपको बता दें कि टे अमो एक स्पैनिश भाषा का वाक्य है जिसका मतलब आई लव यू होता है। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ट्रैफिक पुलिस का रवैया फ्लर्ट वाला था वहीं कुछ लोग इसे पोस्ट का रौब बता रहे हैं।

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान ने IMF के आगे फिर फैलाए हाथ, की नए लोन की डिमांड

Published

on

Loading

इस्लामाबाद। पाकिस्तान ने आईएमएफ के सामने एक बार फिर भीख का कटोरा आगे कर दिया है। पाकिस्तान के पीएम शाहबाज शरीफ ने आईएमएफ की प्रमुख क्रिस्टालिना जॉर्जीवा से मुलाकात कर उनसे नए ऋण कार्यक्रम पर चर्चा की है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय के एक बयान में कहा कि पीएम शहबाज की मुलाकात रियाद में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के मौके पर हुई।

रियाद में विश्व आर्थिक मंच (डब्ल्यूईएफ) की एक बैठक से इतर शरीफ ने तीन अरब अमेरिकी डॉलर की अतिरिक्त व्यवस्था (एसबीए) हासिल करने में पाकिस्तान को समर्थन देने के लिए अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष की प्रबंध निदेशक जॉर्जीवा का शुक्रिया अदा किया। पाकिस्तान ने पिछले साल जून में तीन अरब अमेरिकी डॉलर का आईएमएफ कार्यक्रम हासिल किया था। पाकिस्तान मौजूदा एसबीए के इस महीने समाप्त होने के बाद एक नई दीर्घकालिक विस्तारित कोष सुविधा (ईएफएफ) की मांग कर रहा है।

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान के नुसार, “दोनों पक्षों ने पाकिस्तान के लिए एक अन्य आईएमएफ कार्यक्रम पर भी चर्चा की ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि पिछले वर्ष से हासिल लाभ समेकित हो और आर्थिक वृद्धि सकारात्मक बनी रही।’’ शरीफ ने पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने की अपनी सरकार की प्रतिबद्धता दोहराई। वित्त मंत्री मोहम्मद औरंगजेब ने कहा कि इस्लामाबाद जुलाई की शुरुआत तक नए कार्यक्रम पर कर्मचारी स्तर का समझौता हासिल कर सकता है। यदि पाकिस्तान को यह मदद मिल गई तो उसको आईएमएफ की ओर से यह 24वीं सहायता होगी।

Continue Reading

Trending