Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

UP Board Result 2019: इस ट्रिक से सबसे पहले देखें यूपी बोर्ड के 10वीं-12वीं के रिजल्ट

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद् के लाखों विद्यार्थियों का इंतजार आज यानि शनिवार को खत्म होने जा रहा है। यूपी बोर्ड के नतीजे आज 12:30 बजे घोषित कर दिए जाएंगे।

बोर्ड द्वारा रिजल्ट जारी करते ही अक्सर सर्वर डाउन हो जाता है ऐसे में हम आपको ऐसी ट्रिक बताने जा रहे हैं जिससे आप अपना रिजल्ट ठीक 12:30 बजे देख सकेंगे।

आपको बता दें कि बोर्ड अपनी आधिकारिक वेबसाइट  www.upmsp.edu.in और upresults.nic.in पर परीक्षा के नतीजे जारी करेगा ऐसे में सबसे पहले रिजल्ट देखने के लिए आप इन स्टेप्स से सबसे तेज रिजल्ट देख सकते हैं।

स्टेप 1- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट , upresults.nic.in पर जाएं। ध्यान रहे कि आपको ऑफियल वेबसाइट पर 12.28 तक पहुंच जाना है। उसके बाद घड़ी की सुई पर नजर टिकाए रहें और 12.30 का इंतजार करें।

 

स्टेप 2- 12.30 बजते ही  बिना वक्त बर्बाद किए ‘UP Board Result 2019’ पर क्लिक करें।

स्टेप 3-  अपना रोल नंबर भरें।

स्टेप 4-  रिजल्ट स्क्रीन पर दिखने लगेगा।

स्टेप 5- मांगी गई जानकारियां भरें।

स्टेप 6-  भविष्य के लिए प्रिंटआउट लेना न भूलें।

UP Board  Class 10 and Class 12 Result: इन  वेबसाइट्स पर देखें अपना रिजल्ट

– results.nic.in

– upmsp.edu.in

– upresults.nic.in

– upmspresults.up.nic.in

– www.examresults.net

– www.indiaresults.com

 

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending