Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की अपनी पत्नी और 03 बच्चों की हत्या

Published

on

Loading

एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक पारिवारिक विवाद के चलते एक शख्स ने सोते वक्त अपनी पत्नी, पांच साल के बेटे और दो जुड़वां बेटियों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद वो फ्लैट बंद कर फरार हो गया है।

यह घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम की है। आरोपी सुमित ज्ञान खंड चार स्थित एसएस-175 बी का रहने वाला है। वह पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताया जा रहा है।

मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है, आरोपी सुमित का मोबाइल नंबर बंद आ रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपने साले को फोन पर हत्या करने और खुदकुशी करने की बात कही थी।

आरोपी के साथ उसकी पत्नी अंशु बाला (32 वर्ष), 5 साल का बेटे परमेश और दो जुड़वां बेटियां रहती थी। शनिवार की रात करीब तीन बजे सुमित ने पत्नी और तीनों बच्चों की चाकू से गोदकर हत्या की और फिर वो फरार हो गया।

प्रादेशिक

झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप, आरपीएफ व जीआरपी ने ली तलाशी, एक युवक हिरासत में

Published

on

Loading

पुणे। पुणे से जम्मू तवी जाने वाली झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप मच गया है। ट्रेन को भोपाल के रानी कमलापति स्टेशन पर रोक कर सर्चिंग की गई। आरपीएफ ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, झेलम एक्सप्रेस में बम होने की सूचना मिली थी। किसी यात्री ने सूचना दी कि गाड़ी के एस-9 कोच में संदिग्ध वस्तु रखी है। इस सूचना के आधार पर रानी कमलापति स्टेशन पर गाड़ी को रोका गया और आरपीएफ व जीआरपी के जवानों ने तलाशी ली। डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया। ट्रेन के अंदर कुछ भी नहीं मिला।

झेलम एक्सप्रेस की सर्चिंग में लगभग आधे घंटे का समय लगा और उसके बाद गाड़ी को आगे के लिए रवाना किया गया। आरपीएफ ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है, जिसकी मानसिक स्थिति अच्छी नहीं बताई जा रही है।

Continue Reading

Trending