Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बेहद सस्ते कपड़े पहनकर तैमूर के स्कूल पहुंची करीना, दाम जानकर उड़ जाएंगे होश!

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड की हॉट अदाकारा करीना कपूर खान को उनकी ड्रेसिंग सेंस के लिए जाना जाता है। फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस करीना के स्टाइल को फॉलो करती हैं।

चाहे कोई इवेंट हो या जिम, करीना हर जगह अपने लेटेस्ट फैशन से छाई रहती हैं।  करीना एक बार फिर अपनी ड्रेस की वजह से सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार मामला कुछ दूसरा है।

दरअसल, करीना शुक्रवार को अपने बेटे तैमूर अली खान के एनुअल फंक्शन में पहुंचीं. यहां उनसे ज्यादा चर्चा उनकी ड्रेस की रही। फंक्शन में वो ब्लू कलर की स्ट्रिप्ड ड्रेस पहनकर पहुंचीं।

करीना इस ड्रेस में बहुत खूबसूरत दिख रही थीं, लेकिन क्या आपको पता है कि जो ड्रेस उन्होंने पहन रखी थी उसकी कीमत 1499 रुपए थी। दरअसल, उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी वैसी ही ड्रेस ऑनलाइन H&M ब्रांड की भी उपलब्ध है।

जिसे सिर्फ 1500 रुपये के अंदर खरीद सकते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना ने हाल ही में वीरे दि वेडिंग से बॉलीवुड में कमबैक किया था। इस फिल्म में करीना की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। करीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं।

मनोरंजन

जुहू से मरीन ड्राइव तक महज 30 मिनट में पहुंचे अमिताभ, की सड़कों की तारीफ

Published

on

Loading

मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। वह अक्सर एक्स और इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए अपने प्रशंसकों से अपनी भावनाओं को साझा करते रहते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने ऐसा ट्वीट कर डाला है जिसपर उनकी काफी ट्रोलिंग हो रही है। दरअसल अमिताभ जुहू से मरीन ड्राइव महज 30 मिनट में पहुंच गए, जिसके बाद उन्होंने मुंबई की सड़कों की तारीफ़ की है।

अमिताभ ने कहा, “बेहतरीन सड़कें, सुरंगें, मजबूत निर्माण, कोई ट्रैफिक जाम नहीं।” बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “यो! एक बहुत बड़े बदलाव के चलते समय से पहले यहां… हाहा… काम के लिए थोड़ा और समय मिला।”

उन्होंने कहा, ”जुहू स्थित घर से मरीन ड्राइव तक का सफर महज 30 मिनट का… इसके पीछे बेहतरीन सड़कें, सुरंग, मजबूत निर्माण और ट्रैफिक फ्री रास्ता है।” अमिताभ बच्चन ने जैसे ही रोड कंस्ट्रक्शन को लेकर ट्वीट किया तुरंत एक्टर को ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर ने लिखा है कि इतनी चाटुकारिता?, एक ने लिखा है कि मोदी और नितिन गडकरी जी को थैंक्यू बोल दीजिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अमिताभ अपने क्विज बेस्ड रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नए सीजन में बिजी हैं। इस अलावा वह नाग अश्विन की ‘कल्कि 2898 एडी’ में अश्वत्थामा के किरदार में नजर आएंगे, जो हिंदू पौराणिक कथाओं से प्रेरित फिल्म है।

 

Continue Reading

Trending