Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा की प्रेग्नेंसी की खबरों पर मां मधु चोपड़ा का आया बड़ा बयान, कहा-हां ये सच है……..!

Published

on

Loading

नई दिल्ली। निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी शादी के बाद भी लगातार सुर्खियां बटोर रही है। इस बार प्रियंका अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा के में हैं।

ये चर्चा तब और तेज हो गई जब प्रियंका अपनी मां के साथ मुंबई के अस्पताल में गईं। प्रियंका की प्रेग्नेंसी की इन खबरों के बीच अब प्रियंका की मां का बड़ा बयान सामने आया है। लेकिन अस्पताल में एक्ट्रेस का सीक्रेट विजिट किस वजह से था, इस पर प्र‍ियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा का बयान आया है।

मधु चोपड़ा ने बताया कि, ” हां ये सच है कि हम अस्पताल गए जरूर थे, लेकिन एक करीबी रिश्तेदार को देखने। इसमें प्र‍ियंका की प्रेग्नेंसी से जुड़ी कोई बात नहीं थी।”

आपको बता दें कि पिछले दिनों प्र‍ियंका चोपड़ा की प्रेग्नेंसी की चर्चा एक तस्वीर के सामने आने के बाद शुरू हुई थी। तस्वीर में प्र‍ियंका को देखकर कयास लगाए गए कि वो प्रेग्नेंट हैं। हालांकि तब भी तस्वीर पर एक्ट्रेस की मां ने कहा था, यह महज कैमरा एंगल की वजह से हुआ है।

स्पॉटबाय को दिए इंटरव्यू में मधु चोपड़ा ने बताया कि प्र‍ियंका की शादी को मुश्किल से कुछ महीने बीते हैं, इतनी जल्दी प्रेग्नेंसी के बारे में कयास लगाया जाना बेव‍कूफी है। उन्होंने कहा, “पहले मुझे इन बातों का फर्क पड़ता था, लेकिन अब मेरे लिए ये आम बातें हैं। बस सुनती हूं और जाने देती हूं।”

 

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending