Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

कुंभ में फिर लगी आग, हादसे में पूरी तरह से जल गया बिहार के राज्यपाल का…

Published

on

Loading

लखनऊ। प्रयागराज में जारी कुंभ में एक बार फिर आग लगने की घटना सामने आई है। मंगलवार देर रात हुई इस घटना में बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन बाल-बाल बच गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना करीब 2:30 बजे की है, उस समय लालजी टंडन सो रहे थे। हालांकि टंडन को इस हादसे में कोई चोट नहीं आई है लेकिन उनका मोबाइल फोन, चश्मा और अन्य सामान पूरी तरह से जल कर खाक हो गया है।

हादसे के बाद लालजी टंडन को कुंभ मेले के सर्किट हाउस में शिफ्ट कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि उनके टेंट में ये आग देर रात करीब ढाई बजे लगी थी, और बिहार के राज्यपाल को साढ़े तीन बजे सर्किट हाउस में शिफ्ट कर दिया गया।

आपको बता दें कि लालजी टंडन जिस टेंट में रुके हुए थे, वह सेक्टर 20 के अरैल इलाके में स्थित त्रिवेणी टेंट सिटी में मौजूद है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, ये आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। हादसे में टेंट और अन्य सामान जल गए हैं।

गौरतलब है कि एक ओर राज्य और केंद्र की बीजेपी सरकार लगातार सफल कुंभ की बातें कर रही है तो दूसरी तरफ इस तरह घटनाएं बार-बार सामने आ रही हैं। ऐसे में एक बार फिर कुंभ मेले में सुरक्षा व्यवस्था, प्रशासन के द्वारा की गई व्यवस्थाओं पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

नेशनल

सीबीआई केस में मनीष सिसोदिया को राहत नहीं, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 15 मई तक के लिए बढ़ाई

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने एक्साइज पॉलिसी मामले से जुड़े सीबीआई केस में आप नेता मनीष सिसौदिया की न्यायिक हिरासत 15 मई तक बढ़ा दी है। कोर्ट ने मामले में आरोप तय करने पर आगे की बहस के लिए 15 मई की तारीख भी तय की है।

वहीं सिसोदिया इसके अलावा दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी के केस में न्यायिक हिरासत में पहले ही 8 मई तक है।
दरअसल, ईडी और सीबीआई दोनो ही जांच एजेंसी दिल्ली शराब नीति मामले में सिसोदिया की भूमिका की जांच कर रहे हैं। सिसोदिया को पिछले साल फरवरी में गिरफ्तार किया गया था।

ईडी और सीबीआई ने दावा किया है कि दिल्ली शराब नीति को लागू करने और तैयार करने में गड़बड़ी हुई है। इसमें आप के नेता और दिल्ली की केजरीवाल सरकार में कई मंत्री शामिल रहे हैं। ईडी ने तो हाल ही में इसका मुख्य साजिशकर्ता आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल को करार दिया है।

 

Continue Reading

Trending