Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

क्या बच पाएंगे “राहुल गांधी के जीजा”? ED के चंगुल में बुरे फंसे, आज भी निपट रहे मुसीबत से

Published

on

राहुल गांधी के जीजा

Loading

मनी लॉन्ड्रिंग केस में राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा से आज तीसरे दिन भी प्रवर्तन निदेशालय (ED) से पूछताछ जारी है। ऐसे में कहा जा सकते हैं कि आज भी वो सवालों का जवाब दे देकर मुसीबत से निपटने की कोशिश कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि वाड्रा जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं, इसलिए उन्हें आगे समन किया गया है। वाड्रा से पूछताछ पर उन्होंने अपने लंदन की किसी भी प्रोपर्टी होने से इंकार किया है।
प्रवर्तन एजेंसी का आरोप है कि वाड्रा ने विदेश में अवैध जायदाद खरीदने के लिए मनी लॉन्ड्रिंग की है। इससे पहले बुधवार को राहुल गांधी के जीजा और प्रियंका गांधी के पति ED दफ्तर पूछताछ के लिए पहुंचे।

ईडी के वकील ने कोर्ट में कहा था कि लंदन की प्रॉप्रटी एक पेट्रोलियम सौदे में ली गई रिश्वत का हिस्सा है। इस रकम को भंडारी की यूएई स्थित कंपनी एफजेडसी सनटेक इंटनेशनल ने ट्रांसफर किया था। वाड्रा से जुड़े इस केस में आरोपी मनोज अरोड़ा भी एक प्रमुख संदिग्ध है।

नेशनल

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का बड़ा एलान, कहा- 77 साल का हो गया हूं, ये मेरा आखिरी चुनाव

Published

on

Loading

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा है कि यह उनका आखिरी चुनाव है। उन्होंने कहा कि नए लोगों को मौका दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं 77 साल का हो गया हूं। 82 की उम्र में कौन चुनाव लड़ेगा। इसलिए नए लोगों को मौक़ा देना चाहिए।

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने ईवीएम पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि चचौरा में मतदान केंद्र संख्या 24 पर मशीन कहती है कि 50 वोट डाले गए हैं, जबकि वहां सिर्फ 11 वोट डाले गए थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को 100 मीटर के दायरे से बाहर धकेला जा रहा है। भाजपा नेता 100 मीटर के दायरे में हैं और भगवान राम के बैनर और पोस्टर के साथ हैं। कांग्रेस नेता पंकज यादव पुलिस स्टेशन में हैं, लेकिन आपराधिक प्रवृत्ति वाले भाजपा के लोग खुले घूम रहे हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत मध्य प्रदेश की 9 सीट पर वोटिंग हो रही है। इन्हीं में एक सीट राजगढ़ भी है जो दिग्विजय सिंह का गढ़ माना जाता है।

Continue Reading

Trending