Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ये एक्टर जिसके साथ काम करता था उसका करियर खा जाता था!

Published

on

Loading

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा 90 के दशक के एक ऐसे एक्टर हैं, जिनका टैलेंट किसी परिचय का मोहताज़ नहीं है। दर्शकों ने जमकर इस टैलेंट का लुत्फ़ उठाया। लेकिन इस टैलेंट का खामियाजा दूसरे स्टार्स को भुगतना पड़ता था।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

आपको बता दें, 90 के दशक में एक कहावत बहुत आम थी – ‘जिसके साथ काम करते हैं। अपने टैलेंट की वजह से उसका करियर खा जाते हैं।’ गोविंदा के साथ काम करने वाला एक्टर गोविंदा के टैलेंट के सामने बौना नज़र आने लगता था। इसी वजह से उस एक्टर का करियर खत्म होने लगता था।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

जानकारी के मुताबिक – गोविंदा और चंकी पाण्डेय ने लगभग एक ही समय पर बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था। लेकिन जब फिल्म आंखें में दोनों साथ में आएं, उस फिल्म के बाद चंकी को बॉलीवुड में काम नहीं मिला।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

एक इंटरव्यू के दौरान गोविंदा ने खुद ने माना की उनके साथ काम करने की वजह से कई एक्टर्स का करियर बर्बाद हो गया था। हालांकि इसमें गोविंदा की कोई गलती नहीं होती है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending