Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उमर के आवास पर बीएसएफ जवान ने चलाई गोली

Published

on

Loading

श्रीनगर| जम्मू एवं कश्मीर में उमर अब्दुल्ला के आवास पर तैनात किए गए सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान ने सोमवार को दुर्घटनावश गोली चला दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “मुख्यमंत्री के आवास पर तैनात किए गए संतरी ने अपने स्वचालित राइफल से दुर्घटनावश गोली चला दी। बीएसएप जवान की पहचान हो जाने के बाद उससे हथियार ले लिया गया।”

स्थानीय लोगों को लगा कि मुख्यमंत्री के आवास पर हमला हुआ है, जिसके बाद अति-सुरक्षित गुपकर मार्ग इलाके में तनाव व्याप्त हो गया।

Their most important task is to reabsorb solutes http://order-essay-online.net and water

प्रादेशिक

झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप, आरपीएफ व जीआरपी ने ली तलाशी, एक युवक हिरासत में

Published

on

Loading

पुणे। पुणे से जम्मू तवी जाने वाली झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप मच गया है। ट्रेन को भोपाल के रानी कमलापति स्टेशन पर रोक कर सर्चिंग की गई। आरपीएफ ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, झेलम एक्सप्रेस में बम होने की सूचना मिली थी। किसी यात्री ने सूचना दी कि गाड़ी के एस-9 कोच में संदिग्ध वस्तु रखी है। इस सूचना के आधार पर रानी कमलापति स्टेशन पर गाड़ी को रोका गया और आरपीएफ व जीआरपी के जवानों ने तलाशी ली। डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया। ट्रेन के अंदर कुछ भी नहीं मिला।

झेलम एक्सप्रेस की सर्चिंग में लगभग आधे घंटे का समय लगा और उसके बाद गाड़ी को आगे के लिए रवाना किया गया। आरपीएफ ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है, जिसकी मानसिक स्थिति अच्छी नहीं बताई जा रही है।

Continue Reading

Trending