Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

तेलंगाना में दूसरी बार मुख्‍यमंत्री बने चंद्रशेखर राव, ‘राजयोग मुहूर्त’ में ली शपथ

Published

on

Loading

तेलंगाना में प्रचंड बहुमत हासिल करने के बाद पार्टी तेलंगाना राष्ट्रीय समिति(टीआरएस) के मुखिया के चंद्रशेखर राव दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। तेलंगाना राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह में पार्टी नेताओं की मौजूदगी में उन्होंने शपथ ली।

गुरुवार को तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता के. चंद्रशेखर राव ने राज्य के लक्ष्मीनरसिम्हा मंदिर के पुरोहितों द्वारा निर्धारित ‘राजयोग मुहूर्त’ में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

बता दें, सात दिसम्बर को 119 सदस्यीय सीटों वाली विधानसभा चुनाव में राव की अगुवाई वाली टीआरएस ने 88 सीटों पर जीत हासिल की है।

प्रादेशिक

इंस्टाग्राम पर फेमस होने चाहत में दोस्त को ही मार दी गोली, नाबालिग समेत दो हिरासत में

Published

on

Loading

कोटा। राजस्थान के कोटा में इंस्टाग्राम पर फेमस होने की चाहत में एक नाबालिग ने अपने दोस्त को ही गोली मार दी। लड़के की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा, वारदात में इस्तेमाल अवैध देसी कट्टा और खाली कारतूस को बरामद किया है। फिलहाल, पुलिस हथियार के खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ कर रही है।

कोटा पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि एक मई को महावीर नगर इलाके में कुछ युवक सोशल मीडिया के लिए रील्स बना रहे थे। इसी दौरान देसी कट्टे से गोली चल गई और सीधे इन्हीं में से एक यशवंत नागर को जा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई थी। परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया था। वारदात में शामिल नाबालिग ने सोशल मीडिया पर हथियारों की फोटो डाल रखी थी।

आरोपी के साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति उर्फ ‘लड्डू शूटर’ को भी कोटा से गिरफ्तार किया गया है। कोटा की एसपी अमृता दूहन ने कहा कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि उनके बेटे को अजय साल्वी, दीपक प्रजापति और अन्य ने 1 मई को कम्युनिटी सेंटर के सामने एक चाय की दुकान पर गोली मार दी थी।

एक खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में लिया और उसके साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया कट्टा भी बरामद कर लिया है।

Continue Reading

Trending