Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शादी से पहले रॉयल लुक में नजर आईं ईशा अंबानी, देखें PHOTOS

Published

on

Loading

देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की लाड़ली ईशा अंबानी की शादी होने जा रही हैं। ईशा 12 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएगी। जानकारी के मुताबिक – ईशा की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

शादी के पहले घर में गृह शांति पूजा रखी गई। इस पूजा के दौरान ईशा ने सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइन किया हुआ खूबसूरत लहंगा कैरी किया। लहंगे में ईशा किसी रॉयल प्रिंसेस के कम नहीं लग रही थीं।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

आपको बता दें, साची के गोटा-पट्टी लहंगे में हैंड एंब्रोयडरी तिल्ला वर्क का काम किया गया है जो कि ईशा की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

खबरों के मुताबिक – ईशा शादी के बाद 452 करोड़ रुपए के आलीशान बंगले में रहेंगी, जो मुंबई के वर्ली इलाके में है। खास बात यह है कि यह बंगला ईशा को सास-ससुर की तरफ से शादी के तोहफे के तौर पर दिया जाएगा।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending